1. हिन्दी समाचार
  2. सहेली को मोहरा बना छात्रा को फंसाया, फिर धमकी देकर किया गैंगरेप

सहेली को मोहरा बना छात्रा को फंसाया, फिर धमकी देकर किया गैंगरेप

The Girl Became A Friend And Implicated The Girl Then Threatened Her With Gang Rape

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

जालौर: राजस्थान में गैंगरेप का शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. राजस्थान के जालौर जिले में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग किशोरी को उसकी ही दो सहेलियों ने फंसा दिया और फिर वह दुष्कर्म का शिकार बनती रही.

पढ़ें :- सपा नेता ने उठाया कोरोना वैक्सीन पर सवाल, कहा-उलेमाओं की बात मानें vaccine न लगवाएं

दरअसल, जालौर जिले के रानीवाड़ा थाना इलाके में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता ने रानीवाड़ा थाने में रिपोर्ट पेश कर मामला दर्ज करवाया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि नाबालिग पीड़िता की दो सहेलियां हैं जिनके माध्यम से आरोपी ने एक महीने पहले उसकी बेटी को मोबाइल दिया. इसके बाद आरोपी ने नाबालिग के साथ संबंध बनाकर उसके फोटो और वीडियो बना लिए.

कुछ दिनों तक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ रेप करता रहा और फिर उसके साथ अपने दोस्तों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.थानाधिकारी मिट्ठू लाल ने बताया कि नाबालिग 9वीं कक्षा में पढ़ती है. आरोपी युवक ने पीड़िता को बहला-फुसलाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

वहीं आरोपी के साथ अन्य दो लड़के भी शामिल है. फिलहाल पुलिस ने नाबालिग के परिजनों द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है. मामले को गंभीरता से देखते हुए रानीवाड़ा पुलिस उप अधीक्षक की ओर से मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ें :- Birthday special: 70 साल की हुई मोना डार्लिंग, ऐसे बनी थी इंडस्ट्री की सुपरहिट विलेन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...