1. हिन्दी समाचार
  2. बरसों पहले यहां दफ़नाई गई लड़की, अभी तक कब्र से खुशबू आ रही !

बरसों पहले यहां दफ़नाई गई लड़की, अभी तक कब्र से खुशबू आ रही !

The Girl Buried Here Years Ago Still Smells From The Grave

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: जब लोग बात करते हैं भूत-प्रेत और आत्माओं की तो हर एक इंसान की इनको लेकर अलग-अलग राय है। कुछ लोग कहते हैं कि भूत प्रेत और आत्मा जैसी कोई भी चीज दुनिया में नहीं होती, वही कुछ लोगों का मानना है कि भूत प्रेत और आत्मा उन्होंने खुद देखा है। और उन्हें उन पर विश्वास है। ऐसी ही कुछ दुनिया में घटनाएं घटित होती है जिसका विज्ञान भी रहस्य पता नहीं कर पाते हैं और ऐसी घटना जिसके पीछे विज्ञान का भी दिमाग नहीं चलता है, उन घटनाओं के पीछे देवी शक्ति या फिर बुरी शक्तियों का हाथ माना जाता है। आज हम आपको यमन की एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप सब हैरान हो जाएंगे। यहां पर एक लड़की की कब्र बनी हुई है जिसमें आज भी अजीब सी खुशबू आती है।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

इस लड़की की कब्र से खुशबू आने पर हैरानी इसलिए हो रही है क्योंकि इस लड़की को आज नहीं बल्कि कई साल पहले दफना दिया गया था। इससे भी ज्यादा हैरानी तब होती है जब इस लड़की की लाश आज तक बिल्कुल भी नहीं सड़ी है बल्कि जब उसे दफनाया गया था, तब से लेकर आज तक वैसी की वैसी ही लाश पड़ी हुई है। यह कब्र यमन के बाहर गांव में स्थित है। इस लड़की की इसी गांव में 20 साल की उम्र में मृत्यु हो गई थी। उसके बाद से रिती रिवाज के हिसाब से कब्रिस्तान में दफना दिया गया था। सुनने में आता है कि एक समय गांव में बहुत ज्यादा बारिश हुई थी और बारिश में पड़ने वाली बूंदे इतनी ज्यादा तेज थी, कि सभी कब्र से शव बाहर निकल आए थे।

उन सब शव को गांव वालों ने दोबारा से कब्रिस्तान में दफना दिया। परंतु उन्होंने जब उस लड़की का शव दिखा, जिसे कुछ साल पहले दफनाया था। वह वैसे का वैसा ही दिख रहा था। जबकि इतने समय में शव कंकाल में बदल जाता है। साथ ही में उस लड़की के शव से बहुत अच्छी खुशबू भी आ रही थी। उस लड़की को गांव वालों ने फिर से कब्रिस्तान में दफना दिया। परंतु आज तक उस लड़की के कब्र से खुशबू आ रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...