1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. बच्ची ने किया कुछ ऐसा कि अनुपम खेर ने कर डाला VIDEO ट्वीट, कही होश उड़ाने वाली बात

बच्ची ने किया कुछ ऐसा कि अनुपम खेर ने कर डाला VIDEO ट्वीट, कही होश उड़ाने वाली बात

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: Anupam Kher ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक बच्‍ची से बातचीत का वीडियो शेयर किया है। दो मिनट के इस वीडियो में चाहत राजावत नाम की इस बच्‍ची ने कुछ ऐसी बातें कहीं, जिनसे अनुपम प्रभावित हुए बिना ना रह सके। देहरादून की रहने वाली बाल कलाकार चाहत राजावत ने अपने विचारों से अभिनेता अनुपम खेर का दिल जीत लिया।

पढ़ें :- Viral Video : आइसक्रीम वाले के नखरे पर भारी पड़ी बच्‍ची की ये तरकीब, ऐसे सिखाया सबक

आपको बता दें, दस वर्षीय चाहत से बातचीत का वीडियो अनुपम ने अपने फेसबुक और ट्वीटर अकाउंट में साझा किया है। इन दिनों निर्माता विवेक अग्निहोत्री वेब सीरीज की शूटिंग के लिए यूनिट के साथ मसूरी में हैं।

दरअसल, अनुपम खेर ने शूटिंग के दौरान फुर्सत के पलों में सीरीज में बाल कलाकार के तौर पर काम कर रही चाहत के साथ कुछ समय बिताया। चाहत ने अनुपम को बताया कि वह अभिनेत्री बनना चाहती है, लेकिन उसका उद्देश्य राष्ट्रवादी बनकर देश और धर्म की रक्षा करना है।

अनुपम ने चाहत से पूछा ‘यह विचार आपके अपने हैं या किसी के सिखाने पर ऐसा बोल रही हैं।’ चाहत ने जवाब दिया कि यह उसके अपने विचार हैं। आप जिस प्रोफेशन में हों, लेकिन राष्ट्रवादी होना बहुत जरूरी है। चाहत ने अनुपम को याद दिलाया कि ‘जब अफजल गुरु को फांसी हुई तो देश विरोधी नारे लगाने वालों को आपने बहुत डांटा था। तब मुझे बहुत अच्छा लगा था।’ चाहत के विचारों से प्रभावित अनुपम का यह वीडियो खूब पसंद हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...