1. हिन्दी समाचार
  2. घड़े में मिली बच्ची को मिला BJP MLA पप्पू भरतौल का सहारा, नाम रखा सीता

घड़े में मिली बच्ची को मिला BJP MLA पप्पू भरतौल का सहारा, नाम रखा सीता

By रवि तिवारी 
Updated Date

The Girl Found In The Pit Found Support Of Bjp Mla Pappu Bharathaul Named Sita

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली की बिथरी चैनपुर सीट से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल एक बार फिर सुर्खियों में है। बरेली शहर में दो दिन पहले श्मशान घाट में जमीन में दबे घड़े में मिली थी। इस नवजात बच्ची को निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। अब बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल ने बच्ची के पालन-पोषण की जिम्मेदारी ली है। विधायक पप्पू भरतौल ने बच्ची का नाम सीता रखा है।

पढ़ें :- यूपी में रेगुलेटरी सरचार्ज बढ़ाने के प्रस्ताव का विरोध शुरू, उपभोक्ता परिषद ने पोल खोलने की दी चेतावनी

गड्ढे में दबाए गए मटके में मिली बच्ची, विधायक राजेश मिश्रा ने परवरिश की जिम्मेदारी

शनिवार को कुछ लोग अपने परिवार में मृत बच्चे को दफनाने के लिए शहर के श्मशान में लेकर पहुंचे थे। ये लोग मृत बच्चे को दफनाने के लिए गड्ढा खोद रहे थे, इसी दौरान जमीन से एक मटका निकला। जब मटके को खोलकर देखा गया, तो उसमें जीवित बच्ची नजर आई। आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि किसने जिंदा बच्ची को मटके में रखकर जमीन में दफन कर दिया था। विधायक राजेश मिश्रा को जैसे ही इसकी जानकारी मिली, वह तुरंत जिला अस्पताल पहुंचे। इसके बाद उन्होंने ऐलान किया कि वह इस बच्ची की परवरिश की जिम्मेदारी लेते हैं।

बच्ची का नाम सीता रखा

इस नवजात बच्ची का नाम सीता रखा है। विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने  अपनी जिम्मेदारी निभाया ही नही बल्कि समाज को एक नई राह भी दिखाई ।विधायक राजेश मिश्रा के इस काम आज शहर में सराहना की जा रही है बुद्धिजीवियों का मानना है कि विधायक जी के इस निर्णय से समाज के लोगों को प्रेरणा मिलेगी कि अच्छे कार्यो का निर्णय जल्द लेना चाहिए ।  

पढ़ें :- जब अर्जुन कपूर ने की खुद की तारीफ, भड़के ट्रोलर्स ने लगाई जमकर फटकार

बेटी भाग जाने पर सुर्खियों में आए थे विधायक राजेश मिश्रा

विधायक राजेश मिश्रा उस वक्त सुर्खियों में आए थे, जब उनकी बेटी साक्षी मिश्रा ने दूसरे समुदाय के लड़के के साथ शादी कर ली थी। साक्षी ने शादी करने के बाद एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने खुद को और अपने पति अजितेश को अपने पिता और बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल से जान का खतरा बताया था। यह मामला मीडिया में खूब उछला था। इस दौरान बीजेपी विधायक ने मीडिया के सामने आकर सफाई दी थी कि उनकी बेटी साक्षी मिश्रा को उनसे कोई खतरा नहीं है और वह अपने फैसले खुद लेने के लिए स्वतंत्र है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X