1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. रहस्यमयी तरीके से गर्भवती हुई लड़की, डिलीवरी के वक्त खुला राज तो बोली- मैं तो वर्जिन हूं

रहस्यमयी तरीके से गर्भवती हुई लड़की, डिलीवरी के वक्त खुला राज तो बोली- मैं तो वर्जिन हूं

The Girl Got Mysteriously Pregnant The Secret Revealed During Delivery I Am A Virgin

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: चीन के गुइयांग शहर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक लड़की को तेज पेट दर्द होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसके बाद उसने जो कुछ बताया वो काफी हैरान कर देने वाला था। दरअसल, यहां जब एक लड़की अस्पताल पहुंची तो उसे अचानक पता चला कि वह प्रेग्नेंट है। हालांकि, गर्भवती लड़की ने दावा किया है कि मेरा कभी कोई प्रेमी था ही नहीं, मैं पूरी तरह से कुंवारी हूं। कुंवारी होने का दावा करने के बावजूद लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया है जो काफी हैरान कर देने वाला है।

पढ़ें :- लड़की को मिली नौकरी, तो बीच सड़क पर करने लगी ये काम... VIDEO

अंग्रेजी साइट मिरर के अनुसार, डॉक्टरों ने जब जांच करनी शुरू की तो लड़की ने डॉक्टरों की बातों पर भरोसा करने से मना कर दिया। लड़की का कहना है कि उसने कभी सेक्स ही नहीं किया है और न ही उसका कोई बॉयफ्रेंड भी है। बीते 15 फरवरी को गुइयांग इवनिंग पोस्ट के अनुसार गुइझोऊ प्रांत की राजधानी गुइयांग के एक अस्पताल की यह घटना है।

डॉक्टरों ने जब उसे कहा कि हो सकता है कि कभी नशे की स्थिति में किसी से संबंध बना हो, लड़की ने बताया कि उसे शराब से एलर्जी है वह शराब कभी छूती भी नहीं नहीं है। डॉक्टरों को इस मामले पर तब और आश्चर्य हुआ जब लड़की पढ़ी-लिखी होने के बाद भी ऐसा बोल रही थी। डॉक्टरों का कहना है कि ये कोई पहला मामला नहीं है पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं जब ठीक डिलिवरी के समय ही लड़की को पता चला हो कि वह प्रेग्नेंट है। इस लड़की का वजन अधिक था और उसके पीरियड्स भी असामान्य रहते थे, इसलिए उसे पता नहीं चला कि वह प्रेग्नेंट है।

उसके बाद मेडिक्स पर जोर देने से जटिल मामले सी-सेक्शन को अंजाम देने से पहले सबसे पहले वर्जिनिटी टेस्ट करते हैं। लड़की डॉक्टरों से जिद करने लगी कि पहले उसका वर्जिनिटी टेस्ट किया जाए क्योंकि उसने कभी संबंध नहीं बनाए। सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि डॉक्टरों को उसे मनाने में काफी वक्त लगा। आखिर में अस्पताल ने लड़की पर एक आपातकालीन सी-सेक्शन करने के लिए सहमति व्यक्त की और लड़की ने एक बेटे को जन्म दिया। लेकिन लड़की ने नवजात बच्चे को पालने से इनकार कर दिया।

आखिर में अस्पताल ने लड़की पर एक आपातकालीन सी-सेक्शन करने के लिए सहमति व्यक्त की और लड़की ने एक बेटे को जन्म दिया। लेकिन लड़की ने नवजात बच्चे को पालने से इनकार कर दिया। बताया जा रहा है कि अस्पताल ने उसके माता-पिता को नवजात बच्चा सौंप दिया। जबकि अभी परिवार ने ये तय नहीं किया है कि बच्चे को एडॉप्शन के लिए दिया जाए या नहीं। खबरों के अनुसार, महिला अकेली रहती है और अपने वजन और अनियमित मासिक चक्र के कारण, कभी गौर नहीं करती कि वह गर्भवती थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...