बकाया सैलरी मांगने पर युवती से बंधक बनाकर रेप

rape
बकाया सैलरी मांगने पर युवती से बंधक बनाकर रेप

दिल्ली। ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आयी है, जहां एक महिला से कार में बन्धक बनाकर दुष्कर्म किया गया। महिला का आरोप है कि जब वह अपनी कम्पनी की मालिक के पास 4 माह की बकाया सैलरी मांगने पंहुची तो उसने महिला का सौदा कर दिया और फिर महिला के साथ कार में जबरन रेप हुआ। फिल्हाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्जकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

The Girl Was Held Hostage And Raped For Demanding Outstanding Salary :

असम की रहने वाली एक महिला ग्रेटर नोयडा की निजी कम्पनी में काम करती थी, उसे सही से हिन्दी बोलना भी नही आता है। वह एक महीने से एक निजी कम्पनी में काम करती थी। महिला का आरोप है कि 4 माह काम करने के बावजूद उसे सैलरी नही दी गयी थी तो वह ठेकेदार के पास सैल्ररी लेने पंहुची। ठेकेदार ने उसे सैलरी नही दिया और उसका सौदा कर दिया। एक युवक उसे जबरन कार में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता का कहना है कि कार मे रेप करने के बाद युवक उसे घर ले गया और वहां बंधक बनाकर उसका शारीरिक शोषण किया गया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे कोल्डड्रिंग में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया गया था। पीड़िता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भागकर थाने पंहुची तब अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई।

दिल्ली। ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आयी है, जहां एक महिला से कार में बन्धक बनाकर दुष्कर्म किया गया। महिला का आरोप है कि जब वह अपनी कम्पनी की मालिक के पास 4 माह की बकाया सैलरी मांगने पंहुची तो उसने महिला का सौदा कर दिया और फिर महिला के साथ कार में जबरन रेप हुआ। फिल्हाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्जकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। असम की रहने वाली एक महिला ग्रेटर नोयडा की निजी कम्पनी में काम करती थी, उसे सही से हिन्दी बोलना भी नही आता है। वह एक महीने से एक निजी कम्पनी में काम करती थी। महिला का आरोप है कि 4 माह काम करने के बावजूद उसे सैलरी नही दी गयी थी तो वह ठेकेदार के पास सैल्ररी लेने पंहुची। ठेकेदार ने उसे सैलरी नही दिया और उसका सौदा कर दिया। एक युवक उसे जबरन कार में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता का कहना है कि कार मे रेप करने के बाद युवक उसे घर ले गया और वहां बंधक बनाकर उसका शारीरिक शोषण किया गया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे कोल्डड्रिंग में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया गया था। पीड़िता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भागकर थाने पंहुची तब अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई।