1. हिन्दी समाचार
  2. छप्पर के नीचे सो रही युवती को उठा ले गए बदमाश, फिर बारी-बारी किया …

छप्पर के नीचे सो रही युवती को उठा ले गए बदमाश, फिर बारी-बारी किया …

The Girl Who Was Sleeping Under The Shed Took The Crook Then Took Turns

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में घर के बाहर सो रही युवती को गांव के दो लड़के मुंह दबाकर उठा ले गए। सुनसान बगीचे में उसके साथ एक लड़के ने दुष्कर्म किया। उनके चंगुल से छूटने के पश्चात् युवती ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना के बारे में बताया।

पढ़ें :- सपने में दिखें ये चीजें तो समझ जाइए शुरू होने वाला है आपका अच्छा समय, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

वहीं, शिकायत के बाद भी पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की बजाय बात को टालती रही। केस की सुचना होने पर एएसपी पूर्वी एवं सीओ सिटी मौके पर पहुंचे। वहीं, तलाशी के पश्चात् पुलिस ने केस दायर कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा।

ये था पूरा मामला

अंतू थाना इलाके में 3 सितंबर की रात घर के बाहर छप्पर के नीचे सो रही एक युवती को गांव के ही दो लड़के मुंह दबाकर बगीचे की तरफ उठा ले गए। आरोप है कि विनोद सरोज ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। रवींद्र वर्मा ने उसका हाथ एवं मुंह दबा रखा था। उनके जाल से छूटने के पश्चात् युवती अपने घर पहुंची, तथा पूरी घटना के बारे में बताया।

जब यह मामला सज्ञान मे आया तो परिवार के परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़ित युवती के परिजनों ने पुलिस को सुचना दी, किन्तु अंतू पुलिस कार्रवाई की जगह टालमटोल करती रही। वही प्रकरण संज्ञान में आने के पश्चात् रविवार को एडिशनल पुलिस अधीक्षक पूर्वी सुरेंद्र प्रसाद एवं सीओ सिटी अभय पांडेय अंतू पहुंचे। केस की तलाशी के पश्चात् युवती के परिजनों की सुचना पर अपराधियों के विरुद्ध मामला दायर कर लिया गया। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

पढ़ें :- तुलसी की जड़ में हर रोज चढ़ाएं ये चीज, ऐसी चमकेगी किस्मत नहीं रहेगा कोई ठिकाना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...