हिजाब पहनकर इस अंदाज़ में रिंग में उतरती है ये महिला, पुरुषों को भी दे चुकी है मात

dayna wrestling fighter
हिजाब पहनकर इस अंदाज़ में रिंग में उतरती है ये महिला, पुरुषों को भी दे चुकी है मात

लखनऊ। हिजाब में रहकर अबतक कई महिलाएं एक से बढ़कर एक काम करती हुई नज़र आई है। मगर क्या कभी आपने हिजाब में रहकर किसी महिला को रेसलिंग करते हुए देखा है। शायद नहीं, मगर आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारें में बताने जा रहें हैं जो मलेशिया के प्रो-रेसलिंग में फाइट कर काफी पॉपुलर हो चुकी हैं।

The Hijab Is Worn In The Ring In This Style This Woman Has Given It To Men Too :

इस महिला का नाम ‘नोर फियोनिक्स डायना’ है। 19 साल की डायना हिजाब पहनकर फाइट करती है। डायना पहली ऐसी महिला है जो मलेशिया के प्रो-रेसलिंग में पुरुष और महिला, दोनों के साथ रिंग में फाइट करती हैं। बताया जा रहा है कि जैसे ही डायना ट्राउजर्स, काले हिजाब और टॉप के साथ रिंग में उतरती हैं तो लोग उन्हें काफी चीयर करते हैं। वो अब तक कई महिलाओं के साथ-साथ पुरुषों को भी धूल चटा चुकी हैं। सोशल मीडिया पर डायना की वीडियो वायरल होते ही लोग उनकी खूब तारीफ कर रहें है।

बता दें कि डायना ने 2015 में रेसलिंग करना शुरू किया था। वो बचपन से ही फाइटर बनना चाहती थीं। इसके अलावा डायना प्रोफेशनल फाइटर होने के साथ-साथ अस्पताल में काम भी करती हैं। डायना रिंग में जितनी फुर्तीली और तेज़ तर्रार दिखती है उतना ही रिंग के बाहर शांत रहती है। ये सफर डायना के लिए काफी मुश्किल भरा रहा है। डायना पहले जब फाइट करती थी तो चेहरे पर मास्क लगाकर फाइट करती थी ताकि लोग उन्हें पहचान ना सकें। मगर पिछले साल जब डायना मैच हार गयी थी तो उन्होंने मास्क उतार दिया। उसके बाद वो हिजाब पहनकर सभी के सामने आईं।

लखनऊ। हिजाब में रहकर अबतक कई महिलाएं एक से बढ़कर एक काम करती हुई नज़र आई है। मगर क्या कभी आपने हिजाब में रहकर किसी महिला को रेसलिंग करते हुए देखा है। शायद नहीं, मगर आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारें में बताने जा रहें हैं जो मलेशिया के प्रो-रेसलिंग में फाइट कर काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। इस महिला का नाम 'नोर फियोनिक्स डायना' है। 19 साल की डायना हिजाब पहनकर फाइट करती है। डायना पहली ऐसी महिला है जो मलेशिया के प्रो-रेसलिंग में पुरुष और महिला, दोनों के साथ रिंग में फाइट करती हैं। बताया जा रहा है कि जैसे ही डायना ट्राउजर्स, काले हिजाब और टॉप के साथ रिंग में उतरती हैं तो लोग उन्हें काफी चीयर करते हैं। वो अब तक कई महिलाओं के साथ-साथ पुरुषों को भी धूल चटा चुकी हैं। सोशल मीडिया पर डायना की वीडियो वायरल होते ही लोग उनकी खूब तारीफ कर रहें है। https://www.instagram.com/p/B0K7Yc3gGJk/ बता दें कि डायना ने 2015 में रेसलिंग करना शुरू किया था। वो बचपन से ही फाइटर बनना चाहती थीं। इसके अलावा डायना प्रोफेशनल फाइटर होने के साथ-साथ अस्पताल में काम भी करती हैं। डायना रिंग में जितनी फुर्तीली और तेज़ तर्रार दिखती है उतना ही रिंग के बाहर शांत रहती है। ये सफर डायना के लिए काफी मुश्किल भरा रहा है। डायना पहले जब फाइट करती थी तो चेहरे पर मास्क लगाकर फाइट करती थी ताकि लोग उन्हें पहचान ना सकें। मगर पिछले साल जब डायना मैच हार गयी थी तो उन्होंने मास्क उतार दिया। उसके बाद वो हिजाब पहनकर सभी के सामने आईं। https://www.instagram.com/p/BrQRMrEngxi/