1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. लक्ष्मी बॉम्ब नाम को लेकर हिंदू सेना ने अक्षय को लिखा धमकी भरा पत्र, कहा- देवी लक्ष्मी का अपमान

लक्ष्मी बॉम्ब नाम को लेकर हिंदू सेना ने अक्षय को लिखा धमकी भरा पत्र, कहा- देवी लक्ष्मी का अपमान

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज से पहले ही कई तरह के सवालों से घिस चुकी है, दरअसल इसके नाम पर कई तरह के सवाल उठते चले जा रहें हैं। और विवादों को लगातार हवा मिलती चली जा रही है। आपको बता दें, राष्ट्रीय हिंदू सेना नामक संगठन ने फिल्म पर धर्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है।

पढ़ें :- Good News : 100 रुपये में देख सकेंगे 'Brahmastra' दर्शकों के लिए सिर्फ इतने दिनों का है ऑफर

इतना ही नहीं, हिंदू सेना ने फिल्म की कास्ट, क्रू और प्रमोटर्स के खिलाफ एक शिकायत पत्र सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को काफी पहले सौंप दिया है। लव जिहाद का मामला भी उठ रहा है।साथ ही प्रकाश जावड़ेकर से फिल्म को बैन करने की भी मांग की गई है।

हिंदू राष्ट्रीय सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने ये पत्र सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि हमने मांग की थी कि लक्ष्मी बम के मेकर्स कास्ट के खिलाफ एक्शन लिया जाए। फिल्म के जरिए हिंदू देवी लक्ष्मी का अपमान किया गया है।

हिंदू लक्ष्मी का अपमान

हिंदू सेना की तरफ से इस खत में लिखा गया है कि हमने मांग की है कि लक्ष्मी बॅाम्ब के मेकर्स, कास्ट के खिलाफ एक्शन लिया जाए। फिल्म के जरिए हिंदू लक्ष्मी का अपमान किया गया। अगर फिल्म का नाम नहीं बदला तो रिलीज से पहले इसके विरोध में प्रदर्शन किया जाएगा।

इस खत में ये भी लिखा गया है कि फिल्म का टाइटल लक्ष्मी बॅाम्ब होने से हिंदुओं की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचती है। अगर हमारी मांगे पूरी नहीं हुई तो मेरे सभी सैनिक इस फिल्म का विरोध करेंगे।

ये भी लिखा गया है कि फिल्म का टाइटल नहीं बदला गया तो हिंदू धर्म से जुड़े हुए लोगों से फिल्म को बॅायकॅाट करने की मांग करूंगा। फिल्म का नाम हमारी मांगे पूरी नहीं हुई तो की देवी लक्ष्मी के नाम पर रखा है। उनके साथ बम जैसा शब्द कैसे जोड़ा जा सकता है। ये हिंदुओं को उकसाने के लिए रखा गया है।

पढ़ें :- गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर AIMIM ने घोषित किये तीन प्रत्याशी, एक हिंदू को बनाया उम्मीदवार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...