1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज सितारा, 31 साल की उम्र मे एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज सितारा, 31 साल की उम्र मे एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

जमैका अमेरिकी रेगे कलाकार जो मेर्सा मार्ले, बॉब मार्ले के पोते का 31 वर्ष की आयु में निधन हो गया। गायक को कथित तौर पर एक वाहन में अनुत्तरदायी पाया गया था, जैसा कि मंगलवार को पत्रकार अब्का फिट्ज-हेनले द्वारा रिपोर्ट किया गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Merca Marley Passed away: जमैका अमेरिकी रेगे कलाकार जो मेर्सा मार्ले, बॉब मार्ले के पोते का 31 वर्ष की आयु में निधन हो गया। गायक को कथित तौर पर एक वाहन में अनुत्तरदायी पाया गया था, जैसा कि मंगलवार को पत्रकार अब्का फिट्ज-हेनले द्वारा रिपोर्ट किया गया था।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

रिपोर्टों से पता चलता है कि दक्षिण फ्लोरिडा रेडियो स्टेशन WZPP ने पुष्टि करने का दावा किया है कि मार्ले का अप्रत्याशित रूप से दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

जैस कि न्यूयॉर्क पोस्ट द्वारा रिपोर्ट किया गया है, हाई स्कूल में फ्लोरिडा जाने से पहले जो मेर्सा ने अपने शुरुआती साल जमैका में बिताए थे। जो स्टीफन मार्ले की सबसे बड़ी संतान थी और उनकी सात बहनें और पांच भाई हैं।

जो ने कथित तौर पर 4 साल की उम्र में अपनी पहली शुरुआत की जब वह एक प्रदर्शन में अपने पिता, अपने चाचा ज़िगी मार्ले और अपनी चाची सेडेला मार्ले और शेरोन मार्ले के साथ दिखाई दिए।

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना

उन्होंने कथित तौर पर मियामी डेड कॉलेज में स्टूडियो इंजीनियरिंग का अध्ययन किया। 2014 में, जो ने एक ईपी, कम्फर्टेबल जारी किया, जिसमें एक टाइटल ट्रैक भी शामिल था। कलाकार ने बाद में 2021 में अपना दूसरा ईपी, इटरनल जारी किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...