1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज सितारा, फेमस एक्टर ने 79 साल में दुनिया को कहा अलविदा

इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज सितारा, फेमस एक्टर ने 79 साल में दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों के दिल में एक अलग छाप छोड़ चुके मशहूर अभिनेता अरुण बाली (Arun Bali) का 79 साल की उम्र में निधन हो गया। Arun Bali ने आज (07 अक्टूबर) सुबह Mumbai में करीब 4:30 मिनट पर अंतिम सांस ली।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Arun Bali passed away: कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों के दिल में एक अलग छाप छोड़ चुके मशहूर अभिनेता अरुण बाली (Arun Bali) का 79 साल की उम्र में निधन हो गया। Arun Bali ने आज (07 अक्टूबर) सुबह Mumbai में करीब 4:30 मिनट पर अंतिम सांस ली।

पढ़ें :- पिता के निधन से बेटे अंकुश को लगा गहरा सदमा, इस अफवाह को लेकर कहा- जीवन भर सेवा करूंगा ...

ख़बरों की माने तो अरुण बाली (Arun Bali) पिछले काफी लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। अरुण बाली के निधन की खबर मिलते ही बॉलीवुड इंडस्टी में शोक की लहर छा गई। तो वहीं, अरुण बाली (Arun Bali passed away) के निधन की खबर मिलते ही उनके फैंस सोशल मीडिया लगातार पोस्ट कर रहे हैं और उनकी आत्म शांति की प्रार्थन कर रहे है।

बता दें, अरुण बाली (Arun Bali) पिछले काफी लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। उस वक्त एक्टर अरुण बाली की बेटी ने जानकारी देते हुए बताया था कि, उनके पिता ‘मियासथीनिया ग्रेविस’ (myasthenia gravis) नाम के एक रेयर ऑटोइम्यून डिजीज (Rare Autoimmune Disease) नामक बीमारी से पीड़ित है। इस तरह की बीमारी में मरीज के नर्व्स और मसल्स के बीच में तालमेल बिगड़ जाता है, जिससे वह ठीक से बोल नहीं पाता।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...