1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. संसद में गूंजेगा धर्मांतरण का मुद्दा : रविकिशन, बोले- इसके लिए दिया जा रहा है करोड़ों का फंड

संसद में गूंजेगा धर्मांतरण का मुद्दा : रविकिशन, बोले- इसके लिए दिया जा रहा है करोड़ों का फंड

देश में  धर्मांतरण को लेकर मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है। यह मामला जल्द संसद तक पहुंच सकता है। गोरखपुर से बीजेपी सांसद रविकिशन ने धर्मांतरण को धार्मिक आतंकवाद और देश विरोधी ठहराते हुए इसे लोकसभा में उठाने का ऐलान किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में  धर्मांतरण को लेकर मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है। यह मामला जल्द संसद तक पहुंच सकता है। गोरखपुर से बीजेपी सांसद रविकिशन ने धर्मांतरण को धार्मिक आतंकवाद और देश विरोधी ठहराते हुए इसे लोकसभा में उठाने का ऐलान किया है। रविकिशन ने कहा कि सिर्फ यूपी नहीं बल्कि कश्मीर और कई राज्यों में धर्मांतरण का खेल चल रहा है। रवि किशन ने कहा कि धर्मांतरण के लिए करोड़ों के फंड मुहैया कराया जा रहा है। यूपी में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले राजनीतिक मुद्दे गर्माते जा रहे हैं। इसी बीच यूपी में इस वक्त धर्मांतरण का मसला जोर-शोर से उठ रहा है।

पढ़ें :- Bye-elections: तीन लोकसभा और 30 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का ऐलान, इस दिन होगा मतदान
Jai Ho India App Panchang

रवि किशन ने इस पूरे विवाद पर कहा कि पहले यूपी में इसका खुलासा हुआ है। अब पांच राज्यों से भी नए खुलासे हुए हैं। इस सिंडिकेट को विदेश से भी पैसा मिल रहा है, इनका काम है कि हिन्दुओं का नाश करो। विदेशी ताकतों की मदद से ये सब हो रहा है, पूरे देश का हिन्दू इस वक्त चिंतित हैं। बीजेपी सांसद ने कहा कि इन लोगों का लक्ष्य है कि हिन्दुओं की नस्ल को खत्म किया जाए। इस मसले को मैं लोकसभा में उठाउंगा, इस मामले में कड़े से कड़े एक्शन लिया जाए। अगर किसी की जिंदगी को बर्बाद कर रहे हैं, तो इसे बहुत बड़ा अपराध मानना चाहिए। रवि किशन ने कहा कि ये देश के खिलाफ चलने वाली मुहिम है, जैसे आतंकवाद एक मुहिम है। ये भी एक आतंकवाद का दूसरा चेहरा है, जिसका मकसद एक नस्ल को खत्म करना है।

यूपी चुनाव को लेकर क्या बोले रवि किशन?

यूपी के आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर रवि किशन ने कहा कि हम विधानसभा चुनाव में आसानी से 350 से अधिक सीटें जीत जाएंगे। हमें बस लोगों को अपनी योजनाओं के बारे में बताना होगा। कोरोना काल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने ज़मीन पर काम किया है, जबकि कांग्रेस-सपा वाले गायब रहे। रवि किशन ने कहा कि इन लोगों को कोई वोट नहीं देगा, क्योंकि जब लोग पूछेंगे कि संकट के वक्त तुम कहां थे, तब इनके पास कोई जवाब नहीं होगा?

कोरोना के मसले पर क्या बोले बीजेपी सांसद?

पढ़ें :- UP BREAKING: शारदीय नवरात्रि, दशहरा और चेहल्लुम को लेकर योगी सरकार ने जारी की नई गा​इडलाइन

रवि किशन ने कोरोना काल में प्रदेश सरकार के काम को लेकर कहा कि कोरोना महामारी से पूरी दुनिया को नुकसान हुआ है। कोरोना काल में पीएम मोदी व यूपी सीएम योगी ने शानदार काम किया है। कहीं कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...