1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. जिंदगी का सफर: किताब ‘सच कहूं तो’ में नीना गुप्ता ने बयां किया दर्द, डाक्टर हो या दर्जी सभी ने मेरे साथ…

जिंदगी का सफर: किताब ‘सच कहूं तो’ में नीना गुप्ता ने बयां किया दर्द, डाक्टर हो या दर्जी सभी ने मेरे साथ…

अपनी आटोबाइग्राफी 'सच कहूं तो' में अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अजीबों गरीब खुलासे किये हैं। उन्होंने अपने बचपन के वो किस्से साझा किये हैं जिसमे उन्होंने बहुत ज्यादा शाररिक प्रताड़ना झेली है। उन्होंने अपनी किताब के माध्यम से बचपन की आपबीती बताई जब एक डॉक्टर और दर्जी ने उनका शोषण किया लेकिन वह यह बात अपनी मां को नहीं बता पाईं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। अपनी आटोबाइग्राफी ‘सच कहूं तो’ में अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अजीबों गरीब खुलासे किये हैं। उन्होंने अपने बचपन के वो किस्से साझा किये हैं जिसमे उन्होंने बहुत ज्यादा शाररिक प्रताड़ना झेली है। उन्होंने अपनी किताब के माध्यम से बचपन की आपबीती बताई जब एक डॉक्टर और दर्जी ने उनका शोषण किया लेकिन वह यह बात अपनी मां को नहीं बता पाईं। उन्हें लगता था कि इसमें उन्हें ही दोष दिया जाएगा। नीना उस वक्त स्कूल में पढ़ती थीं। उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’(Sach kahu to) में इसका जिक्र किया है। नीना डॉक्टर के पास अपने भाई के साथ गई थीं जो कि वेटिंग रूम(Waiting Room) में बैठा था जबकि वह अंदर थीं।

पढ़ें :- Vadh Trailer Out: Shraddha Murder Case की याद दिला देगा फिल्म 'वध' का ट्रेलर

एक्ट्रेस लिखती हैं कि ‘डॉक्टर ने मेरी आंख की जांच शुरू की और अचानक वह अन्य जगहों पर चेक करने लगा, जिसका मेरी आंख से कोई संबंध नहीं था। ठीक वैसे ही एक टेलर (Tailor) के साथ भी नीना को बुरा अनुभव हुआ। फिर भी वह उसके पास जाने को मजबूर थीं क्योंकि उन्हें लगा कि उनके पास कोई रास्ता नहीं है। नीना ने कहा कि ‘मुझे लगा मेरे पास कोई विकल्प नहीं था। अगर मैंने अपनी मां को बताया कि मैं उसके पास नहीं जाना चाहती तो वह मुझसे पूछेंगी कि क्यों और मुझे उन्हें बताना होगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘बधाई हो’ के बाद नीना गुप्ता लगातार काम में व्यस्त हैं। उन्होंने हाल ही मे अनुपम खेर के साथ ‘शिव शास्त्री बालबोआ’ की शूटिंग खत्म की है। वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुड बाय’(Good Bye) में नजर आएंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...