द कपिल शर्मा शो फिर विवादों में, इस बार नवजोत सिंह सिद्धू बने वजह

कॉमेडियन कपिल शर्मा का समय कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले सुनील ग्रोवर के साथ बद्तमीजी करके उनके सुपर​ हिट शो की टीआरपी धड़ाम हो गई, फिर उनकी खराब तबियत ने सिलेब्रिटीज को धोखा देकर, विवादों को जन्म दे दिया। लेकिन इस बार जो हुआ उसे देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि कपिल शर्मा के ग्रह नक्षत्र खराब हैं।

The Kapil Sharma Show Again Creates Controversy This Time Navjot Singh Siddhu Emerges As Reason :

दरअसल हुआ कुछ यूं कि कपिल शर्मा शो का लंबे समय से हिस्सा रहे नवजोत सिंह सिद्धू की तबियत खराब हो गई। जिस वजह से कपिल ने अपने पुराने शो की जज अर्चना पूरण सिंह को उनकी कुर्सी पर बैठने का आॅफर दिया। यह बात नवजोत सिंह सिद्धू को बुरी लगी। सिद्धू की शिकायत के बाद कपिल शर्मा अर्चना को शूटिंग के लिए मना कर दिया, लेकिन शूटिंग की तैयारी पूरी हो चुकी थी और शो शूट करवाना ही था। वो भी सिद्धू पाजी की गैर मौजूदगी में जिसके लिए कपिल को दोबारा अर्चना के पास जाना पड़ा।

कुल मिलाकर यही कहा जा सकता है कि दूसरों को हंसाते हंसाते कपिल शर्मा के नक्षत्र इतने बिगड़ गए कि अब उन्हें रोना तक नहीं आ रहा है। सुनील ग्रोवर और अली असगर जैसे पुराने साथियों के शो से दूर होने के बाद वह इस स्थिति में नहीं बचे हैं कि किसी नए विवाद का सामना कर सकें। इसके बावजूद सिद्धू पाजी की बीमारी ने उन्हें एक छोटा ही सही विवादों में आने का मौका जरूर दे दिया।

कॉमेडियन कपिल शर्मा का समय कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले सुनील ग्रोवर के साथ बद्तमीजी करके उनके सुपर​ हिट शो की टीआरपी धड़ाम हो गई, फिर उनकी खराब तबियत ने सिलेब्रिटीज को धोखा देकर, विवादों को जन्म दे दिया। लेकिन इस बार जो हुआ उसे देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि कपिल शर्मा के ग्रह नक्षत्र खराब हैं। दरअसल हुआ कुछ यूं कि कपिल शर्मा शो का लंबे समय से हिस्सा रहे नवजोत सिंह सिद्धू की तबियत खराब हो गई। जिस वजह से कपिल ने अपने पुराने शो की जज अर्चना पूरण सिंह को उनकी कुर्सी पर बैठने का आॅफर दिया। यह बात नवजोत सिंह सिद्धू को बुरी लगी। सिद्धू की शिकायत के बाद कपिल शर्मा अर्चना को शूटिंग के लिए मना कर दिया, लेकिन शूटिंग की तैयारी पूरी हो चुकी थी और शो शूट करवाना ही था। वो भी सिद्धू पाजी की गैर मौजूदगी में जिसके लिए कपिल को दोबारा अर्चना के पास जाना पड़ा। कुल मिलाकर यही कहा जा सकता है कि दूसरों को हंसाते हंसाते कपिल शर्मा के नक्षत्र इतने बिगड़ गए कि अब उन्हें रोना तक नहीं आ रहा है। सुनील ग्रोवर और अली असगर जैसे पुराने साथियों के शो से दूर होने के बाद वह इस स्थिति में नहीं बचे हैं कि किसी नए विवाद का सामना कर सकें। इसके बावजूद सिद्धू पाजी की बीमारी ने उन्हें एक छोटा ही सही विवादों में आने का मौका जरूर दे दिया।