1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. लॉकडाउन के बाद सोनू सूद के साथ शुरू हुआ द कपिल शर्मा शो, नहीं नजर आएगी ऑडियन्‍स

लॉकडाउन के बाद सोनू सूद के साथ शुरू हुआ द कपिल शर्मा शो, नहीं नजर आएगी ऑडियन्‍स

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना काल मे सभी टीवी सीरियल की शूटिंग बंद हो गाई थी और लोग अपना फेवरेट शो नहीं देख पा रहे थे। लेकिन अब कोरोना काल मे एक हॅप्पी न्यूज़ आपको सुनने जा रहें हैं दरअसल, चर्चित टीवी के चर्चित कॉमिडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की लॉकडाउन के बाद शूटिंग शूरू हो गई है।

शो में पहले मेहमान के तौर पर बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद नजर आएंगे। मंगलवार को सोनू सूद ने शो के लिए शूट किया और इसकी तस्वीरें सामने आई हैं।

द कपिल शर्मा शो की कुछ तस्वीरें

आपको बता दें, ‘द कपिल शर्मा शो’ की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें सोनू सूद और कपिल शर्मा मेकअप करते नजर आ रहे हैं।’द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग के दौरान सेट पर कोरोना वायरस के चलते माहौल बदला-बदला सा नजर आया।

कपिल शर्मा समेत हर क्रू और कास्‍ट को सेट पर एंट्री से पहले अच्‍छी तरह सैनिटाइज किया गया। क्रू मेंबर्स और मेकअप से जुड़े लोग भी पीपीई किट्स में नजर आए।

एक न्यूज़ पेपर से बातचीत में सोनू सूद ने फोन पर बताया था कि वह मंगलवार को ‘द कपिल शर्मा शो’ के शूट पर जाने वाले हैं। उन्होंने ये भी बताया था कि उनका एपिसोड टीवी पर जल्द प्रसारित किया जाएगा।

 नहीं नज़र आएंगी ऑडियन्स

लॉकडाउन के बाद टेलिकास्ट किए जाने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ की खास बात यह है कि नए एपिसोड में स्‍टूडियो ऑडियन्‍स नहीं दिखेंगे। बता दें कि 1 अगस्‍त को लॉकडाउन के बाद पहले एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा।

कपिल शर्मा का कहना है कि वह ऑडियन्‍स को बहुत ज्‍यादा मिस करेंगे। ऑडियन्‍स के सामने परफॉर्म करने का अपना चार्म होता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...