आखिरकार सोनी टीवी ने कर ही दी ‘द कपिल शर्मा शो’ की छुट्टी, जाने क्या है वजह…

मुंबई। मुश्किल दौर से गुजर रहें कमेडियन कपिल शर्मा को सोनी चैनल ने आखिरकार छुट्टी दे दी। बताते चले कि पिछले दिनों तबीयत स्वस्थ न होने की वजह से कपिल के सेट से कई स्टार को खाली हाथ लौटना पड़ा था जिसके बाद मीडिया में खबरे आई थी कि कपिल अपने सामने किसी स्टार को तवज्जो नहीं दे रहें है जिस वजह से वे स्टार्स को सेट पर लंबा इंतज़ार करवाते है जिसके बाद कपिल ने खुद इस बात की पुष्टी की कि तबीयत सही न होने की वजह से वे सेट पर नहीं आ पा रहें है। खबरों की माने तो अब सोनी टीवी चैनल ने ‘द कपिल शर्मा’ शो को ऑफएयर करने का डिसीजन लिया है। कपिल शर्मा की सेहत को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया है।

दरअसल लंबे समय से कपिल शो की प्रॉपर्ली शूटिंग नहीं कर पा रहे थे और चैनल को रिपिटेड एपिसोड टेलीकास्ट करने पड़ रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘द कपिल शर्मा’ शो के नए एपिसोड की शूटिंग न होने के कारण चैनल के सामने ये चुनौती होती थी कि वे कॉमेडी शो की जगह क्या टेलीकास्ट करें। और मजबूरन चैनल को कपिल के शो का ही कोई पुरानी एपिसोड दिखाना पड़ता था। इस वजह से ऑडियंस को मजा नहीं आ रहा था। मिली जानकारी के अनुसार जब तक कपिल की तबियत ठीक नहीं हो जाती और वे दोबारा नए शो के लिए शूटिंग करने लायक नहीं हो जाते तब तक इस शो की जगह कृष्णा अभिषेक का कॉमेडी शो ‘द ड्रामा कंपनी’ को टेलीकास्ट किया (रात 9 बजे) जाएगा। वहीं, ‘द ड्रामा कंपनी’ शो की जगह ‘सुपर डांस’ शो टेलीकास्ट (रात 8 बजे) किया जाएगा। चैनल का कहना है कि कपिल के साथ हमारी अच्छी रिलेशनशिप है और चाहते है कि वे जल्दी ठीक हो और हमारे साथ फिर जुड़े

{ यह भी पढ़ें:- कॉमेडी नहीं हॉरर कमेडी होगी 'गोलमाल अगेन', ट्रेलर रिलीज़ }

बताते चलें कि हाल ही में अजय देवगन “द कपिल शर्मा शो” के सेट से नाराज होकर लौट गए थे क्योंकि कॉमेडियन कपिल सेट पर नहीं पहुंचे थे। इस घटना के कुछ दिन बाद सोनी चैनल ने गुरुवार को घोषणा की कि कपिल के शो को कुछ समय के लिए बंद किया जा रहा है। इसकी जगह “द ड्रामा कंपनी” का प्रसारण होगा।

{ यह भी पढ़ें:- कपिल की ग्रह-नक्षत्र नहीं चल रही ठीक-ठाक, ब्रेकअप के बाद अब शादी भी टूटी }