1. हिन्दी समाचार
  2. कपिल के शो में साइना बोलीं- बच्चों का प्लान नहीं, ओलंपिक में लाना है गोल्ड मेडल

कपिल के शो में साइना बोलीं- बच्चों का प्लान नहीं, ओलंपिक में लाना है गोल्ड मेडल

The Kapil Sharma Show Saina Nehwal And Husband Parupalli Kashyap Enjoy The Show

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। द कपिल शर्मा शो में देश के दो बड़े बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल और उनके पति पारुपल्ली कश्यप शरीक हुए। दोनों ने पिछले साल सितंबर में ही शादी की है। शो में दोनों ने एक-दूसरे कई सीक्रेट्स का खुलासा किया है और जमकर मस्ती करते नजर आए।

पढ़ें :- हाथरस केस को लेकर बीजेपी विधायक ने राज्यपाल को लिखा पत्र, कहा-डीजीपी-डीएम-एसएसपी पर चले हत्या का केस

सायना ने बताया कि पारुपल्ली काफी केयरिंग पति हैं और इसके साथ ही वो उनका काफी ख्याल भी रखते हैं। पारुपल्ली को लेकर सायना ने बताया कि पारुपल्ली घर के कामों में उनकी मदद करते हैं। इसके साथ ही वो पारुपल्ली घर की साफ-सफाई और हैल्थ को लेकर भी काफी ध्यान रखते हैं।

बातचीत के दौरान साइना ने पारुपल्ली के साथ अपने रिलेशन को लेकर कई बातें बताई। उन्होंने कहा, “हम 12 साल की उम्र से एक-दूसरे के अच्छे दोस्त रहे। इस दौरान पारुपल्ली ने रोमांटिक अंदाज में साइना को प्रपोज किया। इसके साथ ही उनके लिए हमें तुमसे प्यार कितना गाना भी गाया है। इस दौरान साइना शरमा गईं।

कपिल ने साइना और पारुपल्ली की शादी की बात करने के दौरान अपनी वेडिंग सेरेमनी को भी याद किया। कपिल ने बताया कि मेरी शादी में जितने भी लोग आए थे उनमें से मैं आधे लोगों को जानता तक नहीं हूं। कपिल ने आगे कहा, मेरी शादी में लगभग 5000 मेहमान आए थे जिनमें से मैं पर्सनली 50 लोगों को ही जानता हूं।

कपिल ने दोनों से बच्चे की प्लानिंग के बारे में सवाल किया तो साइना ने कहा- अभी हमारा परिवार बढ़ाने का कोई इरादा नहीं है। मैं इसके बारे में अभी कुछ भी नहीं सोच रही हूं। फिलहाल इन दिनों में ओलंपिक में गोल्ड लाने के लिए ट्रेनिंग ले रही हूं। बच्चों का अभी कोई प्लान नहीं है। सायना ने कहा कि आगे आने वाले 10 महीने उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है। पी. कश्यप ने कहा, अगर हमारे पास एक बेबी गोल्ड होगा तो हम ओलंपिक में गोल्ड नहीं ला सकेंगे।

पढ़ें :- हाथरस नहीं जा पाए राहुल-प्रियंका, पीड़ित परिजन से मिले बिना दिल्ली लौटे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...