1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. The Kapil Sharma Show पर लगा contempt of court का आरोप, इस तारीख को होगी सुनवाई

The Kapil Sharma Show पर लगा contempt of court का आरोप, इस तारीख को होगी सुनवाई

फेमस लाफ़टर शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) किसी पहचान का मोहताज नहीं। लेकिन कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) इन दिनो विवादों से घिर गया है। कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के मेकर्स के खिलाफ मध्य प्रदेश के शिवपुरी कोर्ट में एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: फेमस लाफ़टर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) किसी पहचान का मोहताज नहीं। लेकिन कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) इन दिनो विवादों से घिर गया है। कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के मेकर्स के खिलाफ मध्य प्रदेश के शिवपुरी कोर्ट में एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई गई है। दरअसल, एक एपिसोड में कोर्टरूम सीन में ऐक्टर्स को ड्रिंक करते दिखाया गया था।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

आपको बता दें, इसी के चलते मेकर्स पर कोर्ट के अपमान का आरोप लगाया गया है। शिकायतकर्ता ने कपिल शर्मा शो को बेहूदा बताया है। साथ ही कहा है कि महिलाओं पर भी भद्दे कॉमेंट्स किए जाते हैं। यह एपिसोड 19 जनवरी 2020 को प्रसारित किया गया था। 24 अप्रैल 2021 को दोबारा इसे दिखाया गया।

1 अक्तूबर को होगी सुनवाई

एक अक्टोबर को इस मामले पर सुनवाई होगी। गौरतलब है कि कपिल शर्मा का शो जहां एक ओर खूब पसंद किया जाता है वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो इसे फूहड़ बताते हैं। खासतौर पर पुरुष कलाकारों द्वारा महिलाओं के कपड़े पहन कर जो हरकत की जाती है वो कई लोगों को पसंद नहीं आती है। यह शो एक बार बंद होने के बाद हाल ही में फिर शुरू हुआ है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...