न्यूड होकर मर्दों का इलाज करती है ये लेडी डॉक्टर

girl2

न्यूयॉर्क की एक स्त्री मनोचिकित्सक पुरुष मरीजों का इलाज करने के लिए न्यूड हो जाती है। इलाज का यह तरीका उनका सोषल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। वह न्यूड थेरेपी के जरिए मर्दों की यौन कुंठा को बाहर निकालती है।

The Lady Doctor Treats Men Through Nude :

उसका कहना है कि वह दुनिया के महान चिकित्सक फ्रायड की थ्योरी के अनुरुप इलाज कर रही हैं। 24 वर्षीय सराह व्हाइट मरीजों का इलाज करने के लिए न्यूड थैरेपी का इस्तेमाल करती हैं। इस थैरेपी के तहत वह मरीज का इलाज करते हुए न्यूड हो जाती है। उनका कहना है कि ऐसा करके वह पुरुषों के मन में दबी हुई यौन इच्छाओं को बाहर निकालने में कामयाब हो जाती हैं। लेकिन यह चिकित्सा वह ऑनलाइन करती हैं।

वह मरीजों के इलाज के लिए वेबकैम का इस्तेमाल करती हैं। उनका कहना है कि वह इस थैरेपी के माध्यम से मरीजों से शीघ्र एक अंतरंग रिश्ता स्थापित कर लेती हैं, जिससे वह खुलकर अपनी कुंठाओं को व्यक्त कर पाते हैं। मरीजों को यह थैरेपी काफी पसंद आ रही है। वह एक सेशन की कीमत 7000 रूपए लेती है।

न्यूयॉर्क की एक स्त्री मनोचिकित्सक पुरुष मरीजों का इलाज करने के लिए न्यूड हो जाती है। इलाज का यह तरीका उनका सोषल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। वह न्यूड थेरेपी के जरिए मर्दों की यौन कुंठा को बाहर निकालती है।उसका कहना है कि वह दुनिया के महान चिकित्सक फ्रायड की थ्योरी के अनुरुप इलाज कर रही हैं। 24 वर्षीय सराह व्हाइट मरीजों का इलाज करने के लिए न्यूड थैरेपी का इस्तेमाल करती हैं। इस थैरेपी के तहत वह मरीज का इलाज करते हुए न्यूड हो जाती है। उनका कहना है कि ऐसा करके वह पुरुषों के मन में दबी हुई यौन इच्छाओं को बाहर निकालने में कामयाब हो जाती हैं। लेकिन यह चिकित्सा वह ऑनलाइन करती हैं।वह मरीजों के इलाज के लिए वेबकैम का इस्तेमाल करती हैं। उनका कहना है कि वह इस थैरेपी के माध्यम से मरीजों से शीघ्र एक अंतरंग रिश्ता स्थापित कर लेती हैं, जिससे वह खुलकर अपनी कुंठाओं को व्यक्त कर पाते हैं। मरीजों को यह थैरेपी काफी पसंद आ रही है। वह एक सेशन की कीमत 7000 रूपए लेती है।