1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Virat Kohli का डांस देख साथी खिलाड़ियों की छूटी हंसी, देखें Viral Video

Virat Kohli का डांस देख साथी खिलाड़ियों की छूटी हंसी, देखें Viral Video

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) का बिगुल बज चुका है। अब तक चार टीमें पहले ही अपना ग्रुप मैच खेल चुकी है। हालांकि सुपर 12 में शामिल टीमों का मुकाबला अगले सप्ताह से शुरू होगा। टीम इंडिया (Team India)अब तक वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया से दो और ऑस्ट्रेलिया से एक वॉर्म-अप मैच खेल चुकी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मेलबर्न। टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) का बिगुल बज चुका है। अब तक चार टीमें पहले ही अपना ग्रुप मैच खेल चुकी है। हालांकि सुपर 12 में शामिल टीमों का मुकाबला अगले सप्ताह से शुरू होगा। टीम इंडिया (Team India)अब तक वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया से दो और ऑस्ट्रेलिया से एक वॉर्म-अप मैच खेल चुकी है। भारतीय टीम ने सोमवार को खेले गए वॉर्म-अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हरा दिया। बता दें कि इस मुकाबले से पूर्व भारतीय टीम रविवार को गाबा में ट्रेनिंग कर रही थी। ट्रेनिंग के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) मस्ती के मूड में दिखाई दिए।

पढ़ें :- Parliament Live : पीएम मोदी, बोले- '2004 से 14 तक घोटालों का दशक, UPA ने मौकों को मुसीबत में पलटा'

ट्रेनिंग के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) हल्के-फुल्के अंदाज में डांस करते हुए नजर आए। इस दौरान उनके साथ केएल राहुल, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह भी थे। विराट काे डांस करते हुए देखकर उनके पास बैठे खिलाड़ी भी हंस पड़े। विराट कोहली (Virat Kohli)  के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर  तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- 60 year Old Woman Stunt Video: साड़ी पहन 60 साल की महिला ने किया स्टंट, देखने वालों का मुंह रह गया खुला का खुला

विराट कोहली (Virat Kohli)  सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में अपनी बेहतरीन फील्डिंग की बदौलत सुर्खियाें में बने हुए हैं। उन्होंने बल्लेबाजी में 13 गेंदों का सामना किया, जिसमें एक चौके और एक छक्के की मदद से 19 रन बनाए। इसके बाद फील्डिंग के दौरान विराट चीते से चुस्त दिखे, उन्होंने अपनी लाजवाब फील्डिंग से एक नहीं बल्कि दो बार ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को हैरान किया। यह दोनों ही कमाल विराट कोहली (Virat Kohli)  ने आखिरी दो ओवर में किया और मैच को भारत की झोली में डाल दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...