छेड़खानी के विरोध में लड़की ने कपड़े उतार लड़के को ऐसे सिखाया सबक, देखें VIDEO

समाज में महिलाओं को सड़क पर चलते समय छेड़छाड़ की आदत तो पड़ ही गयी होगी। आए दिन ऐसी घटनाएँ दुनिया भर से सुनने को आती रहती हैं। कुछ महिलाएं इस तरह के छेड़छाड़ का विरोध करती हैं तो बहुत सी महिलाएं चुपचाप उसे नजरअंदाज कर देती हैं। लेकिन एक महिला ने छेड़छाड़ करने वाले युवक को ऐसा सबक सिखाया कि उस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला चिल्लाते हुए युवक को जमीन पर पटक देती है। महिला ने पैर से युवक को दबा रखा है। थोड़ी देर में महिला गुस्से में युवक पर चीखते हुए अपनी टी शर्ट उतार देती है और फिर अपने स्तनों से उसके चेहरे पर वार करने लगती है।

{ यह भी पढ़ें:- हादसे के बाद कुछ ऐसा था प्लेन का नजारा, देखें वीडियो }

यह घटना दक्षिण पश्चिम ब्राजील के Ribeirao Preto सिटी सेंटर की बताई जा रही है। महिला का आरोप है कि जब वह सिटी सेंटर के बाहर विज्ञापन के पर्चे बांट रही थी तो एक युवक उसे बार बार छेड़ रहा था। इसी बात से तंग आकर महिला अपना आपा खो बेठी और युवक को जमीन पर पटक दिया। जब महिला ऐसा कर रही थी तो वहां खड़े लोग इस पूरी घटना की वीडियो बना रहे थे।

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग आरोपी लड़के को सबक सिखाने के लिए महिला की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं बहुत से लोग उसकी निंदा भी कर रहे हैं। निंदा करने वाले लिख रहे हैं कि इस तरह से महिला को नहीं करना चाहिए था। आप भी देख लीजिए VIDEO

{ यह भी पढ़ें:- ठंड के मारे बर्फ में जम गया यह जानवर, देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे }

Loading...