नन्हें देशभक्त ने जीता मनोज कुमार का दिल, VIDEO ट्वीट कर बोले- ऑस्कर मिलना चाहिए…

MANOJ

बॉलीवुड स्टार दिगज कलाकार मनोज कुमार भले ही आज 82 साल के हो चुके हों लेकिन आज भी इनके फैंस इनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। इतना ही नहीं मनोज कुमार भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं।

The Little Patriot Won The Heart Of Manoj Kumar Tweeted Video And Said Should Get Oscar :

दरअसल बीते दिन मनोज कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक छोटे बच्चे का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पुलिस की वर्दी पहने एक डायलॉग बोलता नजर आता है।

ऑस्कर की कर डाली मांग 

मनोज कुमार को इस बच्चे की देशभक्ति इतनी पसंद आई कि उन्होंने वीडियो शेयर कर इसे ऑस्कर देने की मांग कर डाली। बात मनोज कुमार की करें तो भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए बॉलीवुड के डब्ल्यूबीआर गोल्डन एरा सम्मान के साथ उन्हें फरवरी 2020 में वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स ने सम्मानित किया था।

इससे पहले पद्म विभूषण दिलीप कुमार को भी यह सम्मान मिल चुका है। सम्मान पत्र संतोष शुक्ला वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स के अध्यक्ष और प्रो. डॉ राजीव शर्मा द्वारा ने उनके घर जाकर दिया था।

बॉलीवुड स्टार दिगज कलाकार मनोज कुमार भले ही आज 82 साल के हो चुके हों लेकिन आज भी इनके फैंस इनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। इतना ही नहीं मनोज कुमार भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं। दरअसल बीते दिन मनोज कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक छोटे बच्चे का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पुलिस की वर्दी पहने एक डायलॉग बोलता नजर आता है।

ऑस्कर की कर डाली मांग 

मनोज कुमार को इस बच्चे की देशभक्ति इतनी पसंद आई कि उन्होंने वीडियो शेयर कर इसे ऑस्कर देने की मांग कर डाली। बात मनोज कुमार की करें तो भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए बॉलीवुड के डब्ल्यूबीआर गोल्डन एरा सम्मान के साथ उन्हें फरवरी 2020 में वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स ने सम्मानित किया था। https://twitter.com/BharatKumar1857/status/1277921525572616192?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1277921525572616192%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.bhaskar.com%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fnews%2F82-year-old-manoj-kumar-shared-super-cute-video-of-a-child-and-said-should-get-an-oscar-127463092.html इससे पहले पद्म विभूषण दिलीप कुमार को भी यह सम्मान मिल चुका है। सम्मान पत्र संतोष शुक्ला वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स के अध्यक्ष और प्रो. डॉ राजीव शर्मा द्वारा ने उनके घर जाकर दिया था।