1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जो लाउडस्पीकर उतारे गए हैं वे दोबारा न लगने पाएं, सीएम योगी ने दिए सख्त निर्देश

जो लाउडस्पीकर उतारे गए हैं वे दोबारा न लगने पाएं, सीएम योगी ने दिए सख्त निर्देश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) अपने दूसरे कार्यकाल में एक्शन में नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री एक के बाद एक बड़े फैसले ले रहे हैं। अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चल रहा है। इसके साथ ही लाउडस्पीकर को उतारने का सिलसिला जारी है। इस बीच मुख्यमंत्री ने सख्त निर्देश दिए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) अपने दूसरे कार्यकाल में एक्शन में नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री एक के बाद एक बड़े फैसले ले रहे हैं। अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चल रहा है। इसके साथ ही लाउडस्पीकर को उतारने का सिलसिला जारी है। इस बीच मुख्यमंत्री ने सख्त निर्देश दिए हैं।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

साथ ही कहा कि, जो लाउडस्पीकर उतारे गए हैं वे दोबारा न लगने पाएं। इसको लेकर मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्वीट किया गया है। इसमें मुख्यमंत्री ने कहा कि, ‘धार्मिक आयोजन धार्मिक स्थलों के परिसर के अंदर ही सीमित होने चाहिए। किसी भी पर्व-त्योहार का आयोजन सड़क पर नहीं होना चाहिए। इन आयोजनों से सामान्य नागरिकों के आवागमन में कोई असुविधा नहीं होनी चाहिए। जो लाउडस्पीकर उतारे गए हैं वे दोबारा न लगने पाएं।’

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...