1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ‘जो मोहब्बत इनसे मिली है, वही देश में बांट रहा हूं’, मां के साथ की तस्वीर शेयर कर राहुल गांधी ने लिखा

‘जो मोहब्बत इनसे मिली है, वही देश में बांट रहा हूं’, मां के साथ की तस्वीर शेयर कर राहुल गांधी ने लिखा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज दिल्ली में प्रवेश कर गई है। दिल्ली में भारत जोड़ो यात्रा के पहुंचते ही भव्य तरीके से स्वागत किया गया। बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता, कार्यकर्ता समेत अन्य लोग शामिल हुए। इस यात्रा में आज सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भी शामिल हुईं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज दिल्ली में प्रवेश कर गई है। दिल्ली में भारत जोड़ो यात्रा के पहुंचते ही भव्य तरीके से स्वागत किया गया। बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता, कार्यकर्ता समेत अन्य लोग शामिल हुए। इस यात्रा में आज सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भी शामिल हुईं।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

इस बीच राहुल गांधी ने मां सोनिया गांधी के साथ अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘जो मोहब्बत इनसे मिली है, वही देश में बांट रहा हूं।’ तस्वीरों में राहुल गांधी मां सोनिया को गले लगाते दिख रहे हैं। कोरोना को ध्यान में रखते हुए सोनिया गांधी ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ है।

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक

दूसरी बार भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं सोनिया गांधी
बता दें कि, शनिवार को सोनिया गांधी दूसरी बार भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं। इससे पहले सोनिया गांधी अक्तूबर में पहली बार कर्नाटक में भारत जोड़े यात्रा में शामिल हुई थीं। वहीं कुछ दिनों पहले दोनों मां-बेटे की मुलाकात राजस्थान में हुई थी। तब सोनिया गांधी आठ दिसंबर को अपना 76वां जन्मदिन मनाने के लिए रणथंभौर नेशनल पार्क पहुंची। तब राहुल भी भारत जोड़ो यात्रा से समय निकालकर अपनी मां के साथ उनके जन्मदिन पर रणथंभौर नेशनल पार्क में सफारी का आनंद लेने पहुंचे थे। इसी पर रणथंभौर नेशनल पार्क ने सोनिया और राहुल गांधी की सफारी का आनंद लेते हुए एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पोस्ट की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...