1. हिन्दी समाचार
  2. शख्स खा रहा था तीखे मोमोज, अचानक पेट मे हो गया विस्फोट… जानिए क्या था पूरा मजरा

शख्स खा रहा था तीखे मोमोज, अचानक पेट मे हो गया विस्फोट… जानिए क्या था पूरा मजरा

The Man Was Eating Pungent Momos Suddenly Exploded In The Stomach

By आराधना शर्मा 
Updated Date

भारत में ऐसे लोगों की लम्बी लिस्ट है जिन्हे चटपटा खाने का बेहद शौक है। वहीं इस वजह से कई बार ऐसी भी खबरें आ जाती हैं जो हैरान कर जाती हैं। अब हाल ही में कुछ ऐसी ही खबर आई है जो मोमोज को लेकर है।

पढ़ें :- यूपी विधान परिषद् में हर स्तर पर निकलीं नौकरियां, 5वीं पास को भी 57 हजार तक सैलरी

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि मोमोज़ का नाम लेते ही सभी के मुंह में पानी आ जाता है। ऐसे में जो मामला सामने आया है वह चीन का है। चीन में एक शख्स चटपटे मोमोज को देखकर अपने आप पर काबू नहीं रख सका और उसी के कारण उसकी हालत खराब हो गई।

हो गया अचानक विस्फोट

जी दरअसल उसने तेज मिर्च वाले मोमोज खा लिए जो उस शख्स को भारी पड़ गए। जब वह तेज स्पाइसी मोमोज खा रहा था उसी समय उसके पेट में आचानक विस्फोट हुआ और उसकी आंतें फट गई। उसके बाद वहां उपस्थित लोगों की मदद से उसे गंभीर हालात में अस्पताल ले जाया गया।

बताया जा रहा है गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती शख्स की जान अब बच गई है। वहीं डॉक्टरों ने इसके लिए काफी मशक्क्त की। इस मामले को चीन के जिंयांग्सू प्रांत का बताया जा रहा है। अब इस मामले को तेजी से चर्चाओं में उठते हुए देखा जा रहा है। घायल होने वाले युवक का नाम वांग बताया जा रहा है।

पढ़ें :- सरकारी भर्ती: 12वीं पास के लिए निकली नौकरी, फटाफट करें अप्लाई

वह 63 साल के हैं। उन्होंने डिनर में खूब तेज मिर्ची वाले मोमोज खाए और उसी के थोड़ी देर बाद उनके पेट में तेज दर्द होने लगा। देखते ही देखते पेट में छोटे धमाके की आवाज सुनाई दी और उनकी तबियत बिगड़ने लगी। उसके बाद वांग को अस्पताल ले जाया गया। इस मामले में डॉक्टरों ने जांच करने के बाद बताया कि ‘तेज मिर्ची वाले मोमोज खाने से उनके पेट में तेजी से गैस बनी। लेकिन आंतों में खाना फंस और प्रेशर बढ़ने पर ब्लास्ट हो गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...