1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. कोरोना से ठीक होकर घर आए युवक को बेचना पड़ रहा है घर, जानिए वजह

कोरोना से ठीक होकर घर आए युवक को बेचना पड़ रहा है घर, जानिए वजह

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

शिवपुर: देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बात मध्य प्रदेश की करें तो यहां कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 564 हो गई। इस बीमारी से अब तक 36 लोग अपनी जान गवा चुकी हैं। इसी बीच शिवपुर से एक चौका देने वाली जानकारी मिली है। कोरोना वायरस की जंग में जीत हासिल कर घर पहुंचे एक व्यक्ति के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है जिसके चलते युवक को अब अपना घर बेचना पड़ रहा है।

खबर के मुताबिक शिवपुरी में रहने दीपक शर्मा कोरोना से ठीक हो चुके हैं लेकिन उसके पड़ोसियों के बुरे बर्ताव की वजह से मजबूरी में अपना घर बेचना पड़ रहा है। पड़ोस में रहने वाले लोगों ने उसके दूध वाले, सब्जी वाले सबको उसे कुछ भी देने से मना कर दिया। पड़ोस कहते हैं कि जहां इनके कदम पड़ते हैं वहां से मत जाना कोरोना हो जाएगा।

इंदौर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रवीण जडिया ने बताया कि शहर में सोमवार को 22 नए कोविड 19 केस आए हैं और एक मौत रिपोर्ट की गई है। अब इंदौर में कुल पॉजिटिव मामले 328 और कुल 33 मौतें हुई हैं। वहीं मध्यप्रदेश के रीवा जिला मुख्यालय स्थित संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में सतना से दो कोरोना पॉजिटिव कैदी शिफ्ट किए गए, जिनका इलाज चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...