घोड़े की नाल के उपाय जो लाएंगे आपके जीवन मे खुशहाली

fh

The Measures Of Horse Cord Which Will Bring Happiness In Your Life

आज हम आपको घोड़े की नाल के कुछ उपाय बता रहे है जिसे अगर आप अमावस्या के दिन करेंगे तो आपके जीवन मे खुशहाली आजाएगी।अगर आपका व्यापार, दुकान नहीं चल रहे और आप घाटे मे जा रहे है तो ये उपाय कारगर है। इन उपाय को इस्तेमाल करेगे तो आपकी परेशानियो का समाधान हो जायेगा।

आइये जानते है ये उपाय:

अगर आपको बुरी नजर लग जाती है तो उसको उतारने के लिए काले घोड़े की नाल को एक लोहे की कटोरी में सरसो के तेल में डाल दे । इस कटोरी को सिर से लेकर पैरो तक सात बार घुमा कर किसी सुनसान जगह पर गाड़ दे।

दुकान का ना चलना या किसे ने दुकान बांध दी हो तो काले घोड़े की नाल को अंग्रेजी के यू के आकर में अमावस्या के दिन दुकान के मुख्य द्वार पर लगा दे ।

सब से बड़ी परेशानी घर मे अकारण ही क्लेश रहना । अगर आप भी इससे जूझ रहे है या आपके घर की उन्नति नही हो रही तो आप घर के मुख्य द्वार पर यू के आकार मे काले घोड़े की नाल को लटका देवे।

सबसे अचूक उपाय एक काला धागा ले पर ध्यान रखे धागा आपकी लंबाई जितना हो। उसमे आठ गांठे लगाए और धागे को तेल मे डुबोकर नाल पर लपेट दे| इस नाल को शमी वृक्ष के निचे गाड़ दे।

काले घोड़े की नाल से बनी अंगूठी किसी भी शनिवार को विधिपूर्वक दाहिने हाथ की मध्यमा ऊँगली मे डाले अगर आपके ऊपर शनि की साढ़े साती या ढय्या चल रही है तो दूर हो जाएगी।

आज हम आपको घोड़े की नाल के कुछ उपाय बता रहे है जिसे अगर आप अमावस्या के दिन करेंगे तो आपके जीवन मे खुशहाली आजाएगी।अगर आपका व्यापार, दुकान नहीं चल रहे और आप घाटे मे जा रहे है तो ये उपाय कारगर है। इन उपाय को इस्तेमाल करेगे तो आपकी परेशानियो का समाधान हो जायेगा। आइये जानते है ये उपाय: अगर आपको बुरी नजर लग जाती है तो उसको उतारने के लिए काले घोड़े की नाल को एक लोहे की…