HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी की मुलाकात से बढ़ा सियासी पारा, लगाई जा रहीं हैं ये अटकलें

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी की मुलाकात से बढ़ा सियासी पारा, लगाई जा रहीं हैं ये अटकलें

बिहार की राजनीति में सियासी भूचाल की आंशका जाहिर की जा रही है। एनडीए के समर्थक अब विरोध में आवाज उठा रहे हैं। वहीं, इस बीच बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और नीतीश सरकार के मंत्री एवं वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के बीच मुलाकात के बाद प्रदेश का सियासी तापमान बढ़ गया है। दरअसल, जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को ट्वीट कर शुक्रवार सीएम नीतीश कुमार से पंचायत प्रतिनिधियों का कार्यकाल छह महीने बढ़ाने की मांग की थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार की राजनीति में सियासी भूचाल की आंशका जाहिर की जा रही है। एनडीए के समर्थक अब विरोध में आवाज उठा रहे हैं। वहीं, इस बीच बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और नीतीश सरकार के मंत्री एवं वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के बीच मुलाकात के बाद प्रदेश का सियासी तापमान बढ़ गया है। दरअसल, जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को ट्वीट कर शुक्रवार सीएम नीतीश कुमार से पंचायत प्रतिनिधियों का कार्यकाल छह महीने बढ़ाने की मांग की थी।

पढ़ें :- पिता की हत्या के बाद आया VIP पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी का बयान, कहीं ये बातें

मांझी  ने देश में आपातकाल के दौरान लोकसभा का कार्यकाल बढ़ाने का हवाला दिया था। जीतन राम मांझी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुकेश सहनी से पंचायत चुनाव के अलावा विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई है।  मांझी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पंचायत प्रतिनिधियों का कार्यकाल 6 महीने तक बढ़ाने की भी मांग की।

पढ़ें :- प्रदेश में आतंकराज स्थापित हो चुका है...मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर बोले तेजस्वी यादव

मुकेश सहनी से मुलाकात के बाद मांझी ने राज्य में कोरोना को लेकर नीतीश सरकार पर सवाल भी खड़े किए। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर सरकार की खिंचाई की।  राज्य के उप स्वास्थ्य केंद्रों की व्यवस्था सुधारने के लिए सरकार से अनुरोध किया।उन्होंने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए लॉकडाउन समाधान नहीं है। सही मायने में स्वास्थ्य संकट से निपटना है तो गांवों के उप स्वास्थ्य केन्द्रों तक को सुव्यवस्थित करना होगा ताकि भविष्य में स्वास्थ्य संकटो से निपटा जा सके। हालांकि इस दौरान मांझी ने सीएम नीतीश कुमार को करोना संक्रमण के घटती दर के लिए आभार जताया।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...