1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. आंखों में मिर्च झोंकर दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटे एक करोड़ रुपये, फिल्मी स्टाइल में वारदात कर हुए फरार

आंखों में मिर्च झोंकर दिनदहाड़े बदमाशों ने लूटे एक करोड़ रुपये, फिल्मी स्टाइल में वारदात कर हुए फरार

गुरुग्राम (Gurugram) में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। आए दिन वो बड़ी वारदात कर आसानी से फरार हो जा रहे हैं। सोमवार दोपहर गुरुग्राम—सोहना रोड पर बदमाशों ने बड़ी वारदात की। यहां पर बदमाशों ने गन पॉइंट पर दिनदाहड़े एक करोड़ रुपये की लूट की। इस वारदात के बाद बदमाश फिल्मी स्टाइल में फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

गुरुग्राम। गुरुग्राम (Gurugram) में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। आए दिन वो बड़ी वारदात कर आसानी से फरार हो जा रहे हैं। सोमवार दोपहर गुरुग्राम—सोहना रोड पर बदमाशों ने बड़ी वारदात की। यहां पर बदमाशों ने गन पॉइंट पर दिनदाहड़े एक करोड़ रुपये की लूट की। इस वारदात के बाद बदमाश फिल्मी स्टाइल में फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

पढ़ें :- Pariksha Pe Charcha-2023 : सीएम योगी ने CMS स्कूल पर साधा निशाना, बोले-जब जगदीश गांधी जैसे संस्थापक होंगे तो बच्चों पर पढ़ाई का दबाव तो बढ़ेगा ही

वहीं, सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही उनकी गिरफ्तार की जाएगी। पुलिस ने बताया कि एसएनआईवी कपंनी के तीन कर्मचार कैश वैन लेकर सुबह कलेक्शन के लिए निकले थे। अलग—अलग जगहों से कैश लेने के बाद सेक्टर—53 स्थित एचडीएफसी बैंक में जमा कराने की जिम्मेदारी दी गई थी।

बताया जा रहा है कि जब वारदात हुई उस वक्त कर्मचारी मारुति कंपनी की एजेंसी से पैसा कलेक्ट करने के लिए इको वैन में इंतजार कर रहा था। इस दौरान असहले से लैश बदमाश वहां पहुंचे और कर्मचारियों के आंखों में मिर्च झोंक दी।

इसके बाद असलहा तानकर एक करोड़ रुपये लूट ले गए। इसी पूरी घटना से शहर में दहशत का माहौल है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

 

पढ़ें :- जीभ और सिर काटने वाले बयान पर स्वामी प्रसाद मौर्य का पलटवार, कहा-अगर यही बात कोई और कहता तो यही ठेकेदार उसे आतंकवादी कहते

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...