PHOTOS : ये हैं दुनिया के सबसे रईस लोगों की खूबसूरत पत्नियां और EX-गर्लफ्रेंड

अरबपतियों से ज्यादा उनकी वाइफ या गर्लफ्रेंड ज्यादा चर्चा में रहती हैं. मशहूर साइट हूच ने लिस्ट जारी की है जिसमें दुनिया के 5 सबसे रईस लोगों की वाइफ और एक्स गर्लफ्रेंड को सबसे खूबसूरत माना है.

आइए देखते हैं कौन है इस लिस्ट में…

{ यह भी पढ़ें:- Amazon लाया शानदार ऑफर, घर ले जाइए 499 रु. में टीवी तो 285 रु. में स्मार्टफोन }

टॉम ब्रेडी की पत्नी जिसेल बंडचेन
टॉम ब्रेडी मशहूर फुटबॉल प्लेयर हैं. साल के एक बार होने वाली सुपर बॉल लीग में इसी साल उनकी बदौलत टीम जीती थी और वो चर्चा का विषय बन गए थे. हर साल वो 180 मिलियन डॉलर कमाते हैं. वहीं उनकी पत्नी की बात करें तो जिसेल सुपरमॉडल हैं और हर साल 360 मिलियन डॉलर कमाती हैं. यानी टॉम से ज्यादा जिसेल की कमाई है. हूच ने उनको पहला स्थान दिया है.

 

{ यह भी पढ़ें:- फिर बेलगाम हुई आज़म की जुबान, दीपिका को बताया नचनिया राजपूतों को कहा ये... }

जॉन पॉल डेजोरियो की एलोइज ब्रॉडी
जॉन अमेरिका के अरबपति बिजनेसमैन हैं. उनकी अमेरिका में बड़े हेयर प्रोडक्ट की कंपनी है, जो पूरे दुनिया भर में फेसम है. जिसका नाम पॉल मिशेल है. उनकी कंपनी के शैम्पू काफी मशहूर है. वो एक शराब कंपनी के मालिक भी हैं. उन्होंने प्लेबॉय की मॉडल एलोइज ब्रॉडी से शादी की है. एलोइज की फोटो 1988 की प्लेबॉय मैगजीन में भी आ चुकी है. दोनों के 4 बच्चे भी हैं.

 

जैम्स पैकर और मारिया कैरी
ऑस्ट्रेलिया के बिजनेसमैन जैम्स पैकर को बिलियनर्स की लिस्ट में नाम आता है. उनका रिलेशनशिप काफी समय तक मारिया कैरी से चला. जो अमेरिका की मशहूर सिंगर मारिया कैरी से रहा था. दोनों को हर पार्टीज में देखा जाता रहा और तो और मीडिया में शादी की खबर तक फैल गई. लेकिन दोनों का अलग होना काफी शॉकिंग था. क्योंकि दोनों जब अलग हुए तो मारिया ने पैकर की दी हुई 10 मिलियन डॉलर की रिंग भी वापिस नहीं लौटाई थी. जिसको लेकर काफी हंगामा हुआ था.

{ यह भी पढ़ें:- ब्रिटेन दौड़ से बाहर, भारत के Dalveer Bhandari को इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस की सीट मिली }

 

ईक बतिस्ता की पत्नी फ्लाविया सैमपाइयो
ईक बतिस्तान मशहूर ओइल और गैस कंपनी ईबीएक्स ग्रुप के मालिक हैं. बतिस्तान ब्राजील के सबसे रईस व्यक्ति हैं. साल दर साल उनकी कंपनी को काफी फायदा होता जा रहा है. उनका दिल जब एक लॉयर पर आ गया तो उन्होंने शादी करने का फैसला ले लिया. जो बिलकुल मॉडल की तरह लगती हैं. वो एक संस्था भी चलाती हैं जो बच्चों की सहायता करता है.

 

{ यह भी पढ़ें:- पद्मावती पर ​दीपिका की सफाई, सुनकर दंग रह गए दबंग सलमान }

जैक डॉर्सी की गर्लफ्रेंड कैट ग्रीर
ट्विटर के मालिक और वॉल्ट डिज्नी के बोर्ड मैंबर जैक डॉसी का अमेरिका के सबसे रईस लोगों में नाम लिया जाता है. 14 साल की उम्र में उन्होंने प्रोग्रामिंग स्टार्ट की और 35 साल में उन्होंने ट्विटर का इंवेन्शन किया था. जैक हर साल 1.27 मिलियन डॉलर कमाते हैं. उनकी गर्लफ्रेंड का नाम है कैट ग्रीर जो एक डिजाइनर हैं. वो कई बार जैक के साथ कई ईवेंट्स में नजर आ चुकी हैं.

Loading...