1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. महेश बाबू पर टुटा दुखों का पहाड़, फेमस एक्टर पिता Krishna ने दुनिया को कहा अलविदा

महेश बाबू पर टुटा दुखों का पहाड़, फेमस एक्टर पिता Krishna ने दुनिया को कहा अलविदा

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, महेश बाबू के पिता और एक्टर कृष्णा का 80 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने मंगलवार को शहर के सुपर-स्पेशियलिटी अस्पताल में आखिरी सांस ली।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mahesh Babu Father Death:  सुपरस्टार महेश बाबू के घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता और एक्टर कृष्णा (Actor Krishna) का 80 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने मंगलवार को शहर के सुपर-स्पेशियलिटी अस्पताल में आखिरी सांस ली।

पढ़ें :- महेश बाबू को सता रही दिवंगत पिता की याद, इमोशनल हो लिखा नोट- मेरी प्रेरणा...मेरा साहस..

हाल ही में महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश बाबू के पिता को सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। एक्टर के परिवार से जुड़े सूत्रों का कहना है कि उन्होंने मंगलवार की सुबह 4 बजे दुनिया को अलविदा कहा। महेश बाबू के पिता को सांस संबंधी परेशानी हुई थी, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

महेश बाबू के पिता कृष्णा के निधन के बाद से ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोहराम मच गया है। फैंस के साथ-साथ सितारे और आमजन भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। महेश बाबू के पिता कृष्णा का असली नाम घट्टामनेनी शिवा रामा कृष्णा मूर्ति है। वह अपने करियर के दौरान टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल थे, इसके साथ ही उन्होंने करीब 350 फिल्मों में भी काम किया है।

पढ़ें :- दुखद: महेश बाबू पर टूटा दुखों का पहाड़, लम्बी बीमारी के बाद मां इंदिरा देवी का निधन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...