1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Double Murder: कातिल ससुर बोला-बहू पर था भूत का साया, अजीब तरह से हिलाती थी गर्दन और हाथ-पैर, इसलिए कर दी हत्या

Double Murder: कातिल ससुर बोला-बहू पर था भूत का साया, अजीब तरह से हिलाती थी गर्दन और हाथ-पैर, इसलिए कर दी हत्या

कानपुर के रामबाग में बुधवार रात बेटे और बहू की गला रेतकर हत्या करने वाले आरोपी दीप तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद उसे जेल ​भेज दिया गया है। जेल प्रशासन दीप को आईसोलेशन बैरक में रखा गया है। उधर, दीप तिवारी के दोहरे हत्याकांड करने को लेकर सभी लोग हैरान हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Double Murder: कानपुर के रामबाग में बुधवार रात बेटे और बहू की गला रेतकर हत्या करने वाले आरोपी दीप तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद उसे जेल ​भेज दिया गया है। जेल प्रशासन दीप को आईसोलेशन बैरक में रखा गया है। उधर, दीप तिवारी के दोहरे हत्याकांड करने को लेकर सभी लोग हैरान हैं।

पढ़ें :- बरेली में दिखा कानपुर हिंसा का असर, धारा-144 लागू, जुलूस-जलसों व धरना-प्रदर्शन पर रहेगी रोक

बताया जा रहा है कि जेल में भी दीप तिवारी भूत प्रेत की कहानियां सुनाता रहा। मीडिया रिपोर्ट की माने तो वो कह रहा था कि उसकी बहू पर भूत का साया था, जिसके कारण वो देर रात उठकर चिल्लाने लगती थी। इसके कारण आसपास के लोग इकठ्ठा हो जाते थे। वो अजीब तरीके से अपनी गर्दन और हाथ को हिलाती थी।

उसको देखकर बहुत ही डर लगता था लेकिन अब हमने उस डर को खत्म कर दिया है। वहीं, पुलिस आरोपी दीप तिवारी को मानिसक रोगी बता रही है। वहीं, दीप को अपनी करतूत पर पछतावा भी नहीं हो रहा है।

ये है पूरी घटना
बता दें कि, कानपुर के रामबाग में बुधवार की देर रात पिता दीप तिवारी ने साते समय अपने बेटे और बहू की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। दीप तिवारी ने ​धारदार चाकू से उसकी हत्या कर दी। दोनों तड़पते रहे और वह तब तक वहां बैठा रहा जब तक उनकी जान नहीं चली गई। गुरुवार सुबह उसने बेटे-बहू की हत्या होने का ड्रामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चंद घंटे बाद वारदात का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें :- हिंसा के बाद छावनी में तब्दील हुआ कानपुर, फोटोग्राफ और वीडियो के ज़रिए की जा रही उपद्रवियों की पहचान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...