1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kareena Saif के छोटे नवाब का नाम आया सामने, क्या तैमूर की तरह नाम होगा विवादित

Kareena Saif के छोटे नवाब का नाम आया सामने, क्या तैमूर की तरह नाम होगा विवादित

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर के नाम पर काफी विवाद हुआ था। इसी साल तैमूर के छोटे भाई का जन्म हुआ जिसका ना तो अभी तक चेहरा फैंस को दिखा है और ना ही उसके नाम को लेकर कोई जानकारी थी। हालांकि अब एक रिपोर्ट के जरिए तैमूर के भाई का नाम सामने आया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

The Name Of The Younger Nawab Of Kareena Saif Surfaced Will The Name Be Disputed Like Taimur

मुंबई: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर के नाम पर काफी विवाद हुआ था। इसी साल तैमूर के छोटे भाई का जन्म हुआ जिसका ना तो अभी तक चेहरा फैंस को दिखा है और ना ही उसके नाम को लेकर कोई जानकारी थी। हालांकि अब एक रिपोर्ट के जरिए तैमूर के भाई का नाम सामने आया है।

पढ़ें :- सोनू निगम बोले- सैफ अली खान इस्लामिक आतंकवाद व अन्य मुस्लिम कुरीतियों पर क्यूं नहीं बनाते हैं फिल्में ?

खबर के मुताबिक करीना और सैफ छोटे बेटे के नाम पर काफी विचार कर रहे हैं, हालांकि फिलहाल के लिए बेटा का नाम जेह रख दिया है। अब ये तो कन्फर्म नहीं है कि सैफ और करीना ने यही नाम अपने बेटे का रखा है या नहीं।

इसके अलावा भी एक नाम और सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अपने पिता नाम छोटे बेटे को देना चाहते हैं। वह पिता मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर छोटे बेटे का नाम भी मंसूर रखना चाहते हैं। अब सैफ और करीना ने बेटे का क्या नाम फाइनल किया है ये तो दोनों ही बता सकते हैं।


कुछ दिनों पहले करीना ने छोटे बेटे, तैमूर और सैफ की फोटो शेयर की थी, लेकिन उसमें बेबी का चेहरा नहीं दिखा था। करीना और सैफ ने छोटे बेटे के जन्म से पहले ही डिसाइड कर लिया था कि वे छोटे बेटे को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखेंगे। वे नहीं चाहते कि तैमूर जिस तरह लाइमलाइट में रहे वैसे छोटे बेटे भी रहें।

बता दें कि शुरू में तैमूर जब भी मम्मी-पापा के साथ बाहर आते थे तो फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज लेना शुरू कर देते थे। तैमूर इससे काफी चिढ़ते थे और कभी-कभी तो फोटोग्राफर्स पर गुस्सा भी होते थे, लेकिन अब उन्हें इसकी आदत हो गई है और वह उन्हें देखकर अब हाय या बाय भी करते हैं।

वैसे तैमूर को मिली लाइमलाइट काफी सुर्खियों में रही थी। सैफ और करीना भी इससे परेशान हो गए थे। वहीं दादी शर्मिला टैगोर ने कहा था कि अभी उसे ये लाइमलाइट मिल रही है और उसे इसकी समझ नहीं है, लेकिन जब वह बड़ा होगा और तब उसे ये सब नहीं मिलेगा तो तब उसे ज्यादा महसूस होगा। वहीं शर्मिला ने ये भी कहा था कि जब किसी दूसरे स्टार का बेबी होगा तब तैमूर से हटकर ये लाइमलाइट उस पर चली जाएगी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X