1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. नई पीढ़ी का महिंद्रा स्कॉर्पियो आने वाले महीनों में किया जाएगा लॉन्च

नई पीढ़ी का महिंद्रा स्कॉर्पियो आने वाले महीनों में किया जाएगा लॉन्च

Mahindra ने अपकमिंग न्यू-जेन स्कॉर्पियो का पहला टीज़र जारी कर दिया है।

Mahindra ने अपकमिंग न्यू-जेन स्कॉर्पियो का पहला टीज़र जारी कर दिया है। कोडनेम Z101, Scorpio को करीब दो साल से डेवलप किया जा रहा है. हालांकि टीज़र में कार के बारे में बहुत ही कम विवरण दिखाया गया है, हम आपको बताते हैं कि आने वाली एसयूवी से क्या उम्मीद की जाए।

पढ़ें :- ओप्पो ने अपनी एक और स्मार्टफोन Oppo Reno 8T 5G को किा लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स

जासूसी तस्वीरों के आधार पर, नए महिंद्रा में एलईडी हेडलैंप, एलईडी डीआरएल, नए मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील, एक संशोधित फ्रंट ग्रिल और नई बाहरी स्टाइल मिलने की संभावना है। हमने नई महिंद्रा स्कॉर्पियो को कई मौकों पर देखा है और आप इसके बारे में यहां अधिक पढ़ सकते हैं।

अंदर, स्कॉर्पियो में एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक एनालॉग-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रूफ-माउंटेड स्पीयर्स, एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, एक नए लोगो के साथ एक मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, दूसरी पंक्ति के यात्रियों के लिए सेंटर-माउंटेड एयरकॉन वेंट मिलेगा। लेदरेट अपहोल्स्ट्री, और भी बहुत कुछ।

पावरट्रेन के लिए, कार निर्माता ने किसी भी विवरण का खुलासा नहीं किया है। हालाँकि, हम उम्मीद करते हैं कि यह XUV700 से 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन और 2.2-लीटर डीजल इंजन का स्रोत होगा । दोनों मोटरों को मैन्युअल के साथ-साथ स्वचालित ट्रांसमिशन के साथ जोड़े जाने की संभावना है।

पढ़ें :- Auto News: धूम मचाने आ रही है महिंद्रा की इलेक्ट्रिक कारें, इस दिन भारत में पेश करेगी कंपनी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...