Hyundai VERNA का नया अवतार हुआ Leak, कुछ ऐसा होगा मॉडल

Hyundai VERNA
Hyundai VERNA का नया अवतार हुआ Leak, कुछ ऐसा होगा मॉडल

नई दिल्ली। कार निर्माता दिग्गज कंपनी Hyundai मोटर इंडिया लगातार भारतीय कार बाजार में नई-नई कारें लांच कर रही है। हाल ही में कंपनी ने वेन्यू और कोना बाजार में उतारा है। वही इस दिवाली से पहले कंपनी नई ग्रैंड आई 10 को बाजार में उतार देगी। इतना ही नहीं कंपनी अब अपनी नई Verna पर काम कर रही है। वहीं, इसकी कुछ तस्वीरें भी लीक हो चुकी हैं।

The New Incarnation Of Hyundai Verna Has Been Leak :

दरअसल, Hyundai कुछ समय से अपनी नई सेडान कार Verna पर कम कर रही है। चीन में नई Verna टेस्टिंग के दौरान नजर आई जो कि सफ़ेद रंग में थी। बिना कवर के इस कार के डिजाइन को साफ़ देखा जा सकता है। मौजूदा मॉडल से तुलना कारें तो उससे काफी अलग नजर आई। इसका डिजाइन काफी बोल्ड और स्पोर्टी नजर आया। इसके फ्रंट में नई स्लीक कैस्केड ग्रिल और बड़े हेडलैम्प देखने को मिलते हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि नए मॉडल की संभावित की कीमत 8 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।

वहीं, Hyundai के कुछ फीचर्स की बात करें तो नई Verna में 1.5 लीटर का पेट्रोल और डीजल इंजन मिल सकता है जोकि BS-VI अनुरूप होंगे। खास बात यह है कि जहां पेट्रोल इंजन की पावर और टॉर्क समान रहेगी जबकि डीजल इंजन में पावर और टॉर्क में कमी आयगी दोनों इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलेगा।

बता दें, Hyundai की नई Verna का सीधा मुकाबला मौजूदा मॉडल मारुति सुजुकी सियाज, होंडा सिटी, टोयोटा यारिस, स्कोडा रैपिड और वोक्सवैगन वेंटो जैसी कारों से होगा। देखने होगा Verna का नया डिजाइन भारतीय ग्राहकों को कितना पसंद आता है।

नई दिल्ली। कार निर्माता दिग्गज कंपनी Hyundai मोटर इंडिया लगातार भारतीय कार बाजार में नई-नई कारें लांच कर रही है। हाल ही में कंपनी ने वेन्यू और कोना बाजार में उतारा है। वही इस दिवाली से पहले कंपनी नई ग्रैंड आई 10 को बाजार में उतार देगी। इतना ही नहीं कंपनी अब अपनी नई Verna पर काम कर रही है। वहीं, इसकी कुछ तस्वीरें भी लीक हो चुकी हैं। दरअसल, Hyundai कुछ समय से अपनी नई सेडान कार Verna पर कम कर रही है। चीन में नई Verna टेस्टिंग के दौरान नजर आई जो कि सफ़ेद रंग में थी। बिना कवर के इस कार के डिजाइन को साफ़ देखा जा सकता है। मौजूदा मॉडल से तुलना कारें तो उससे काफी अलग नजर आई। इसका डिजाइन काफी बोल्ड और स्पोर्टी नजर आया। इसके फ्रंट में नई स्लीक कैस्केड ग्रिल और बड़े हेडलैम्प देखने को मिलते हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि नए मॉडल की संभावित की कीमत 8 लाख रुपये से शुरू हो सकती है। वहीं, Hyundai के कुछ फीचर्स की बात करें तो नई Verna में 1.5 लीटर का पेट्रोल और डीजल इंजन मिल सकता है जोकि BS-VI अनुरूप होंगे। खास बात यह है कि जहां पेट्रोल इंजन की पावर और टॉर्क समान रहेगी जबकि डीजल इंजन में पावर और टॉर्क में कमी आयगी दोनों इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलेगा। बता दें, Hyundai की नई Verna का सीधा मुकाबला मौजूदा मॉडल मारुति सुजुकी सियाज, होंडा सिटी, टोयोटा यारिस, स्कोडा रैपिड और वोक्सवैगन वेंटो जैसी कारों से होगा। देखने होगा Verna का नया डिजाइन भारतीय ग्राहकों को कितना पसंद आता है।