दिव्यंका त्रिपाठी की मौत की खबर एक अफवाह

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर जाने-माने एक्टरों जैसे कादर खान, दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन के मौत की अफवाहों के बाद इस बार टीवी जगत की जानी-मानी फ़ीमेल कलाकार दिव्यांका त्रिपाठी इस अफवाह का शिकार हो गयी। पिछले दिनों ट्विटर पर दिव्यांका के मौत की खबर सुनकर उनके फैंस काफी परेशान हो गये थे। जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद ट्वीट कर लोगों को अपने सही सलामत होने की खबर देते हुए परेशान न होने की बात कही।

दरअसल, पिछले दिनों किसी ने सोशल मीडिया पर दिव्यांका के मौत की खबर वाइरल कर सभी को हैरानी में डाल दिया था। जिसके बाद उनके सभी फैंस ने इस घटना को सच मान कर ट्विटर पर दिव्यांका के लिए ‘रेस्ट इन पीस’ का मैसेज करना शुरू कर दिया। इस अफवाह को गलत साबित करने के लिए दिव्यांका को खुद आगे आना पड़ा और उन्होने ट्विटर पर अपने फैंस को लिखा, “कोई खबर उड़ा रहा है कि मैं मर गई हूं। दोस्तों मैं जिंदा हूं। कृपया मेरे दोस्तों और परिवार के लिए अफवाहें उड़ा कर दिक्कत खड़ी नहीं करें।”

{ यह भी पढ़ें:- अमिताभ बच्चन अपनी ऑनस्क्रीन मां का लेटर शेयर करते हुए भावुक }

उनके इस मैसेज के बाद फैंस को राहत मिली और उनमे से एक फैन ने  अफवाह फैलाने वाले शख्स के प्रति गुस्सा दिखाते हुये लिखा, ” रेस्ट इन पीस उस शख्स के लिए जो यह खबरें फैला रहा है।” फिलहाल अपने हनीमून के बाद काफी लम्बे समय के बाद दिव्यांका फिर से अपने शूट की तरफ ध्यान देने में जुट गयी हैं। इसके साथ ही उन्होने अपने पति के साथ  बिताए उन प्यारे पलों को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ भी शेयर किया।

{ यह भी पढ़ें:- अमिताभ बच्चन ट्विटर पर मांग रहे नौकरी! }

Loading...