दूसरे ही दिन बिग बॉस में हुआ जमकर बवाल, रो पड़े कंटेस्टेंट्स

bigg boss
दूसरे ही दिन बिग बॉस में हुआ जमकर बवाल, रो पड़े कंटेस्टेंट्स

मुंबई। बिग बॉस शो का उदघाटन बीते रविवार को हुआ था, अभी सोमवार व रविवार को ही एपीसोड टेलीकास्ट किये गये हैं। दूसरे ही दिन बिग बॉस में जमकर बवाल शुरू हो गया। कंटेस्टेंट्स को चैलेंजिंग टास्क दिए जा रहे हैं लेकिन इससे पहले ही लड़ाई-झगड़े शुरू हो चुके है। यही नही दूसरे दिन ही ‘बिग बॉस 13’ का पहला नॉमिनेशन किया गया। पहले नॉमिनेशन में 5 फीमेल कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुई हैं। वहीं दूसरे दिन राशन को लेकर जमकर बवाल हुआ और फिर शहनाज फूट-फूट कर रोने लगीं।

The Next Day There Was A Lot Of Ruckus In The Big Boss The Contestants Wept :

 

दरअसल ‘बिग बॉस 13’ के दूसरे एपिसोड में चाय पत्ती को लेकर बड़ा विवाद खड़ा हो गया। घर में चाय पत्ती खत्म बहुत कम बची तो दिलजीत ने घरवालों से सिर्फ सुबह और शाम ही चाय पीने के लिए कहा, लेकिन उनकी बात को असीम ने इग्नोर कर दिया और उन्होने अपनी चाय बना ली। इस बात पर पारस ने असीम का जमकर विरोध किया जिसकी वजह से दोनो मे काफी बहस हुई।

वहीं दूसरे ही दिन सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे के बीच राशन को लेकर बहस शुरू हो गयी। राशन की जिम्मेदारी शहनाज और पारस को दी गई थी तो घर के सभी सदस्य इन दोनों पर बिगड़ गये। सबने उन्हे खूब खरी खोटी सुनाई। और इस दौरान पारस घरवालों को राशन बचाने का आइडिया देते हुए नजर आये।


शहनाज ने इस दौरान राशन की जिम्मेदारी उठाने से इनकार कर दिया और कहा कि वो ये सब हैंडल नही कर पायेंगी। इस दौरान शहनाज रोने भी लगी जिसके बाद घर के अन्य सदस्यों ने उन्हे काफी समझाने की कोशिश की। खैर अभी तो ये शुरूवात है, अभी तो राशन पानी के झगड़े हुए हैं आने वाले दिनो में जब टास्क को लेकर बवाल होगा तब नजारा कुछ और ही होगा।

मुंबई। बिग बॉस शो का उदघाटन बीते रविवार को हुआ था, अभी सोमवार व रविवार को ही एपीसोड टेलीकास्ट किये गये हैं। दूसरे ही दिन बिग बॉस में जमकर बवाल शुरू हो गया। कंटेस्टेंट्स को चैलेंजिंग टास्क दिए जा रहे हैं लेकिन इससे पहले ही लड़ाई-झगड़े शुरू हो चुके है। यही नही दूसरे दिन ही 'बिग बॉस 13' का पहला नॉमिनेशन किया गया। पहले नॉमिनेशन में 5 फीमेल कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुई हैं। वहीं दूसरे दिन राशन को लेकर जमकर बवाल हुआ और फिर शहनाज फूट-फूट कर रोने लगीं।   दरअसल 'बिग बॉस 13' के दूसरे एपिसोड में चाय पत्ती को लेकर बड़ा विवाद खड़ा हो गया। घर में चाय पत्ती खत्म बहुत कम बची तो दिलजीत ने घरवालों से सिर्फ सुबह और शाम ही चाय पीने के लिए कहा, लेकिन उनकी बात को असीम ने इग्नोर कर दिया और उन्होने अपनी चाय बना ली। इस बात पर पारस ने असीम का जमकर विरोध किया जिसकी वजह से दोनो मे काफी बहस हुई। वहीं दूसरे ही दिन सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे के बीच राशन को लेकर बहस शुरू हो गयी। राशन की जिम्मेदारी शहनाज और पारस को दी गई थी तो घर के सभी सदस्य इन दोनों पर बिगड़ गये। सबने उन्हे खूब खरी खोटी सुनाई। और इस दौरान पारस घरवालों को राशन बचाने का आइडिया देते हुए नजर आये। शहनाज ने इस दौरान राशन की जिम्मेदारी उठाने से इनकार कर दिया और कहा कि वो ये सब हैंडल नही कर पायेंगी। इस दौरान शहनाज रोने भी लगी जिसके बाद घर के अन्य सदस्यों ने उन्हे काफी समझाने की कोशिश की। खैर अभी तो ये शुरूवात है, अभी तो राशन पानी के झगड़े हुए हैं आने वाले दिनो में जब टास्क को लेकर बवाल होगा तब नजारा कुछ और ही होगा।