मिस्र आतंकी हमले में मृतकों की संख्या 300 हुई

mishr

The Number Of Dead In The Egyptian Terrorist Attack Exceeded 300

काहिरा। मिस्र के उत्तरी सिनाई क्षेत्र में शुक्रवार को हुए आतंकवादी हमले में मृतकों की संख्या बढ़कर 300 हो गई है। सेना ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है और वह आतंकवादी स्थानों और वाहनों पर हवाई हमले कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक, राष्ट्रपति अब्देल फतह अल सीसी ने अल रावदा मस्जिद पर हुए हमले का बदला लेने का संकल्प लिया है। इस हमले में 100 से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

गौरतलब है कि सिनाई के बीर अल-अबेद मस्जिद में नमाजियों पर बंदूकधारियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी।

अभी तक किसी भी आतंकवादी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

राष्ट्रपति सीसी ने देश के नाम संबोधन में कहा, “यह जो कुछ हो रहा है, वह हमें आतंकवाद से निपटने के हमारे प्रयासों को रोकने का हिस्सा है। सशस्त्र बल और पुलिस हमारे शहीदों का बदला लेंगे और क्षेत्र में सुरक्षा और स्थिरता बहाल होगी।”

इस हमले के कुछ घंटों बाद मिस्र की वायुसेना ने आतंकवादी ठिकानों पर हवाई हमले किए। उन आतंकवादी स्थानों को निशाना बनाकर हमले किए गए, जहां भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद रखे गए थे।

सेना के प्रवक्ता ने बताया कि हमले में शामिल कई वाहनों को नष्ट कर दिया गया।

काहिरा। मिस्र के उत्तरी सिनाई क्षेत्र में शुक्रवार को हुए आतंकवादी हमले में मृतकों की संख्या बढ़कर 300 हो गई है। सेना ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है और वह आतंकवादी स्थानों और वाहनों पर हवाई हमले कर रही है। सूत्रों के मुताबिक, राष्ट्रपति अब्देल फतह अल सीसी ने अल रावदा मस्जिद पर हुए हमले का बदला लेने का संकल्प लिया है। इस हमले में 100 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। गौरतलब है कि सिनाई के…