1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ‘ट्रांसफार्मिंग उत्तर प्रदेश अंडर योगी आदित्यनाथ’ के विज्ञापन का विपक्ष जम कर उड़ा रहा मजाक, जानें क्या है माजरा

‘ट्रांसफार्मिंग उत्तर प्रदेश अंडर योगी आदित्यनाथ’ के विज्ञापन का विपक्ष जम कर उड़ा रहा मजाक, जानें क्या है माजरा

सोशल मीडिया में उत्तर प्रदेश राज्य के एक विज्ञापन की तस्वीर काफी चर्चा में है। विपक्ष इस तस्वीर में बनें फ्लाइओवर को कोलकत्ता का बता रहा है। तस्वीर में दिख रही इमारतें और विकास के कार्य भी किसी और जगह से उठा कर के इस विज्ञापन में उसका उपयोग करने का आरोप सरकार पर विपक्षी पार्टियों और पत्रकारों के द्वारा लगाये जा रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के  एक विज्ञापन की तस्वीर काफी चर्चा में है। विपक्ष इस तस्वीर में बनें फ्लाइओवर को कोलकत्ता का बता रहा है। तस्वीर में दिख रही इमारतें और विकास के कार्य भी किसी और जगह से उठा कर के इस विज्ञापन में उसका उपयोग करने के आरोप सरकार पर विपक्षी पार्टियों और पत्रकारों  द्वारा लगाये जा रहे हैं। आज प्रदेश के एक बहुचर्चित अखबार में उत्तर प्रदेश सरकार का एक विज्ञापन छपा है। जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हांथ ऊपर किये हुए एक बड़ी सी तस्वीर लगी है।

पढ़ें :- Weather Alerts: लखनऊ समेत इन जिलों में आज भी हो सकती है भारी बारिश, 20 सितंबर तक येलो अलर्ट
Jai Ho India App Panchang

विज्ञापन की हेडिंग ‘ट्रांसफार्मिंग उत्तर प्रदेश अंडर योगी आदित्यनाथ’ है। नीचे की तरफ एक फ्लाईओवर और कुछ इमारतें हैं। जिसे प्रदेश में किये गये विकास के उदाहरण के लिए दर्शाया गया है। तस्वीर में दिख रहे फ्लाईओवर को लेकर के विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने योगी सरकार पर जम कर के निशाना साधा है। दरअसल विपक्ष सरकार पर ये आरोप लगा रहा है की ये विकास के कार्य उत्तरप्रदेश के है ही नहीं।

तस्वीर में दिख रहा फ्लाईओवर कोलकत्ता का मां फ्लाइओवर है। आरोप लगाने वालो में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह,यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनीवास बी वी प्रमुख हैं। संजय सिंह ने अखबार के मुख्य पृष्ठ को पोस्ट करते हुए ट्वीट कर लिखा कि ऐसा विकास न सुना होगा न देखा होगा। कलकत्ता का फ़्लाईओवर खींचकर लखनऊ ले आये हमारे CM आदित्यनाथ जी भले ही विज्ञापन में ले आये लेकिन लाये तो।

वही श्रीनीवास ने लिखा बधाई हो! ‘अनैतिक’ विकास ‘पैदा’ हुआ है..हाईवे कलकत्ता का है, फैक्ट्री अमरीका की, और इस विकास की पैदाइश का श्रेय योगी जी को जाता है। सोशल मीडिया में इस मामले को लेकर सरकार का जम कर के मजाक बन रहा है। लोग देश विदेश की इमारतों की तस्वीर पोस्ट कर या ट्वीट कर उसे उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा किया गया विकास बता रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...