1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर: दारोगा की बर्बरता पर विपक्ष ने योगी सरकार को घेरा, MLC दीपक सिंह बोले-जैसी सरकार वैसी पुलिस

कानपुर: दारोगा की बर्बरता पर विपक्ष ने योगी सरकार को घेरा, MLC दीपक सिंह बोले-जैसी सरकार वैसी पुलिस

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की पुलिस अपनी कार्यशैली के लिए अक्सर सवालों के घेरे में रहती है। एक बार फिर यूपी पुलिस (UP Police) का बर्बर चेहरा सामने आया है, जो रोंगटे खड़े कर देगी। मामला कानपुर का है। गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई, जिसमें दिख रहा है कि कानपुर के अकबरपुर पुलिस (Akbarpur Police) थाने के कोतवाल बीके मिश्रा एक व्यक्ति को बर्बर तरीके से लाठियों से पीट रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की पुलिस अपनी कार्यशैली के लिए अक्सर सवालों के घेरे में रहती है। एक बार फिर यूपी पुलिस (UP Police) का बर्बर चेहरा सामने आया है, जो रोंगटे खड़े कर देगी। मामला कानपुर का है। गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई, जिसमें दिख रहा है कि कानपुर के अकबरपुर पुलिस (Akbarpur Police) थाने के कोतवाल बीके मिश्रा एक व्यक्ति को बर्बर तरीके से लाठियों से पीट रहे हैं। इस दौरान व्यक्ति अपनी गोद में बच्चा लिए हुए है और वो मिन्नते मांग रहा है।

पढ़ें :- नौतनवा के आक्रोशित युवाओं ने स्वामी प्रसाद मौर्य का फूंका पुतला

लेकिन दारोगा वीके मिश्रा खाकी के रौब पर उप पर लाठियां बरसाते जा रहा है। यही नहीं उस व्यक्ति की गोद से बच्चे को भी पुलिसकर्मियों ने छीनने का प्रयास किया। मामला वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने पहले दारोगा को बचाने की कोशिश की लेकिन बाद में उसे सस्पेंड कर दिया गया।

इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की तरफ से कहा गया है ​कि, गोद में लिए बच्चे पिता पर भी बर्बर लाठीचार्ज है, UP में दमदार भाजपा सरकार है! कानपुर में पुलिस कर्मी द्वारा पिता और मासूम बच्चे की बेरहमी से पिटाई का वीडियो मुख्यमंत्री के जंगलराज की विचलित कर देने वाली तस्वीर है! दोषी पुलिसकर्मी पर हो कार्रवाई, केस दर्ज कर दिलाई जाए सजा।

वहीं, कांग्रेस एमएलसी ​दीपक सिंह (MLC Deepak Singh) ने इस घटना को लेकर योगी सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि, ‘योगी जी के रामराज्य का प्रदर्शन करती उनकी कानपुर देहात की पुलिस, हाथ में बच्चे को बचने के लिए इधर-उधर भागता उप्र का बेबस बाप, जो एक स्वास्थ्य कर्मी है।
जैसी सरकार वैसी पुलिस’।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...