1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. बिहार में नीतीश से मिले धोखे का दर्द अमित शाह की जुबान पर आया, लालू यादव को दी बड़ी ‘नसीहत’

बिहार में नीतीश से मिले धोखे का दर्द अमित शाह की जुबान पर आया, लालू यादव को दी बड़ी ‘नसीहत’

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने शुक्रवार को पूर्णिया जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए बिहार के मिले धोखे का दर्द उनकी जुबान आ ही गया। सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर जमकर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि बीजेपी (BJP) को धोखा देकर स्वार्थ के लिए लालू की गोद में नीतीश बैठ गए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

पूर्णिया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने शुक्रवार को पूर्णिया जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए बिहार के मिले धोखे का दर्द उनकी जुबान आ ही गया। सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर जमकर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि बीजेपी (BJP) को धोखा देकर स्वार्थ के लिए लालू की गोद में नीतीश बैठ गए। मेरे दौरे से लालू यादव (Lalu Yadav) और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के पेट में दर्द हो रहा है।

पढ़ें :- Vijayadashami 2022 : गृह मंत्री अमित शाह  बोले-कश्मीर में मरेगा आतंकवाद का 'रावण' 

उन्होंने लालू को आगाह करते हुए कहा कि लालू जी आप ध्यान रखिएगा, नीतीश बाबू कल आपको छोड़कर कांग्रेस की गोदी में बैठ जाएंगे। अमित शाह ने नीतीश कुमार से पूछा कि वो चारा घोटाला के बारे में काफी बोलते थे, अब क्या कहेंगे? चारा घोटाला वाले तो आपके राज्य मंत्री बन गए हैं। शाह ने कहा कि नीतीश कुमार एंटी कांग्रेस राजनीति की पीठ में छुरा घोंपकर आरजेडी और कांग्रेस (Congress)की गोद में बैठ गए।

इस दौरान अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि जब से नीतीश ने आरजेडी (RJD) के साथ सरकार बनाई है तब से बिहार में कानून और व्यवस्था की स्थिति बड़ा चुकी है। क्या आपको जंगलराज चाहिए? क्या वापस हिंसा राज चाहिये? क्या वापस अपहरण राज चाहिये? उन्होंने कहा कि अब बिहार में डर का माहौल बन गया है। अमित शाह ने कहा कि 2024 में लालू और नीतीश का सूपड़ा साफ होगा। बिहार की जनता ने अब तक आपको बेनिफिट दिया, लेकिन अब जनता आपको जान गई है। उन्होंने कहा कि अब बिहार में सिर्फ बीजेपी (BJP)  का कमल खिलेगा।

 

पढ़ें :- Advertisements Guidelines : मोदी सरकार सट्टेबाजी से जुडे़ विज्ञापनों पर सख्त, दी ये हिदायत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...