1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. चिंतन शिविर के बीच कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पंजाब के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने पार्टी छोड़ने का किया ऐलान

चिंतन शिविर के बीच कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पंजाब के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने पार्टी छोड़ने का किया ऐलान

कांग्रेस (Congress) के चिंतन शिविर के बीच पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पंजाब के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) ने पार्टी को छोड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने अपने अधिकारिक फेसबुक पेज पर लाइव आकर इसका ऐलान किया है। वहीं, इस दौरान सुनील जाखड़  (Sunil Jakhar) ने कांग्रेस के कई नेताओं पर गंभीर आरोप लगाया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

चंडीगढ़। कांग्रेस (Congress) के चिंतन शिविर के बीच पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पंजाब के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) ने पार्टी को छोड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने अपने अधिकारिक फेसबुक पेज पर लाइव आकर इसका ऐलान किया है। वहीं, इस दौरान सुनील जाखड़  (Sunil Jakhar) ने कांग्रेस के कई नेताओं पर गंभीर आरोप लगाया है।

पढ़ें :- क्या आजम खान और अखिलेश के बीच मिट गई दूरियां, जानिए कपिल सिब्बल में इसमें भूमिका?

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस में जातिगत समीकरण को ध्यान में रखकर की जा रही राजनीति पर सवाल उठाया। साथ ही उन्होंने अंबिका सोनी का नाम लेते हुए सोनिया गांधी से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

इसके साथ ही सुनील जाखड़ ने कहा कि उनके परिवार की तीन पीढ़ियों ने 50 साल तक कांग्रेस की सेवा करने के बाद पार्टी लाइन पर नहीं चलने के लिए “पार्टी के सभी पदों को छीन लिए” जाने पर उनका दिल टूट गया था।

पढ़ें :- हार्दिक पटेल का कांग्रेस से बड़ा सवाल, पूछा- आपकी भगवान राम से क्या दुश्मनी है...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...