1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. हजामत बनवाते समय शख्स को याद आई प्रेमिका, फिर हुआ कुछ ऐसा लगा फूट-फूट कर रोने… video

हजामत बनवाते समय शख्स को याद आई प्रेमिका, फिर हुआ कुछ ऐसा लगा फूट-फूट कर रोने… video

कुछ उसके दर्द के लिए सांत्वना भी व्यक्त कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सैलून के वीडियो में कस्टमर पहले तो अपने बाल कटवा रहा होता है, लेकिन तभी नाई बॉलीवुड फिल्म 'हम तुम्हारे है सनम' का मशहूर गाना 'कभी बंधन जुड़ा लिया, कभी दामन छुड़ा लिया...' बजा देता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

The Person Remembered The Girlfriend While Shaving Then Something Like This Happened Crying Bitterly

नई दिल्ली: कई बार ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं, जिसे देखने के बाद उसकी गंभीरता का मजाक बन जाता है। इंटरनेट पर सैलून का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कस्टमर दुकान पर हेयर कटिंग करा रहा होता है और तभी बॉलीवुड का एक दर्दभरा गाना बज जाता है। उसे सुनने के बाद कस्मटर इतना इमोशनल हो जाता है कि वहीं फूट-फूटकर रोने लग जाता है।

पढ़ें :- सड़क पर मिला हैवी ट्राफिक जाम, शख्स ने ट्रैक्टर ने नीचे से पार करा दी स्कूटी VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

इस पूरे वीडियो देखने के बाद कई लोग हंस भी रहे हैं और कुछ उसके दर्द के लिए सांत्वना भी व्यक्त कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सैलून के वीडियो में कस्टमर पहले तो अपने बाल कटवा रहा होता है, लेकिन तभी नाई बॉलीवुड फिल्म ‘हम तुम्हारे है सनम’ का मशहूर गाना ‘कभी बंधन जुड़ा लिया, कभी दामन छुड़ा लिया…’ बजा देता है।

शुरू में इस गाने को कस्टमर पहले तो सुनता है और फिर कुछ ही सेकंड में रोने लग जाता है। उसे देखकर बाल काट रहे नाई की भी हंसी छूट जाती है और हेयर कटिंग रोककर हंसने लगता है। उसके आसपास खड़े लोग भी कस्मटर को देखकर हंसने लगते हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X