1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वकील की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, किराएदारी के विवाद में हुई थी वारदात

वकील की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, किराएदारी के विवाद में हुई थी वारदात

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के कचहरी परिसर में हुए वकील भूपेंद्र प्रताप सिंह (Bhupendra Pratap Singh) की हत्या का खुलासा पुलिस ने छह घंटे के अंदर कर दिया है। वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने अधिवक्ता सुरेश गुप्ता (Suresh Gupta) को गिरफ्तार कर लिया है। शुरूआती छानबीन में पुलिस ने बताया कि वारदात के पीछे किराएदारी का विवाद था, जिसके कारण वारदात को अंजाम दिया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के कचहरी परिसर में हुए वकील भूपेंद्र प्रताप सिंह (Bhupendra Pratap Singh) की हत्या का खुलासा पुलिस ने छह घंटे के अंदर कर दिया है। वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने अधिवक्ता सुरेश गुप्ता (Suresh Gupta) को गिरफ्तार कर लिया है। शुरूआती छानबीन में पुलिस ने बताया कि वारदात के पीछे किराएदारी का विवाद था, जिसके कारण वारदात को अंजाम दिया गया है।

पढ़ें :- Breaking : कोर्ट ने BJP सांसद अरुण सागर के खिलाफ जारी किया गैर जमानती वारंट

पुलिस ने बताया कि, सिंजई में अधिवक्ता सुरेश गुप्ता (Suresh Gupta) के धर पर भूपेंद्र सिंह रहते थे। इस दौरान दोनों के पीछे किराएदारी को लेकर विवाद चल रहा था। इसके चलते दोनों ने एक दूसरे पर कई मुकदमें दर्ज कराए थे। शुरूआती जांच में सामने आया कि इसी विवाद को लेकर सुरेश गुप्ता ने वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस का कहना है कि सुरेश गुप्ता ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है। बता दें कि, शाहजहांपुर कचहरी परिसर में आज सुबह तीसरी मंजिल के रिकार्ड रूम में भूपेंद्र यादव की गोली माकर हत्या कर दी गयी थी। भूपेंद्र को पीछे से गोली मारी गई थी।

वारदात के बाद मौके से ही एक तमंचा बरामद किया गया था। कोर्ट परिसर में हत्या होने से कचहरी में हड़कंप मच गया था। वारदात के बाद पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर सुरेश को हिरासत में लिया और पूछताछ किया, जिसके बाद वारदात का खुलासा हुआ।

 

पढ़ें :- Murder: शाहजहांपुर में चुनावी विवाद में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, एक गंभीर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...