इस जेल में कैदियों से संबंध बनाकर वकील ने बना डाली पॉर्न सीरीज

नई दिल्ली। फ्लोरिडा में एक वकील जेल में कैदियों संग संबंध बना पॉर्न वीडियो बना अपना बिजनेस चमका रहा था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक एंड्रू स्पार्क नामक यह आरोपी “गर्ल इन जेल” (Girls in Jail) नाम से पॉर्न सीरीज बना रहा था। बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार किया तब भी यह कपड़े उतारे हुए था।

The Porn Series Was Arrested By Prisoners In Connection With Prisoners Arrested :

दरअसल, फ्लोरिडा की पुलिस के मुताबिक, 55 साल का अटॉर्नी एंड्रू स्पार्क रोज नेपोलिटैनो से मिलता था जो उसकी क्लाइंट नहीं थी। मामला पिनेलैस काउंटी जेल का है। वकील जेल के अटॉर्नी-क्लाइंट मीटिंग रूम में ऐसा करता था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका में यह जेल के अंदर एक ऐसा रूम होता है जहां वकील क्लाइंट से प्राइवेसी के साथ बात कर सकता है। जिस रूम में यह घटना होती थी, उसमें ऑडियो-वीडियो कैमरा नहीं लगा था। एक छोटी सी खिड़की कमरे में थी, जिसे आसानी से ब्लॉक किया जा सकता था।

वकील अपने आईपैड पर सेक्स वीडियो रिकॉर्ड करता था। अटॉर्नी को जेल में आईपैड ले जाने के लिए खास इजाजत दी जाती है। आरोप के मुताबिक, उसने 25 साल की शौना बोसेली को 30 से 40 डॉलर रुपये के बदले वीडियो रिकॉर्ड करने का ऑफर दिया था। लेकिन बोसेली ने इनकार कर दिया तो वह 28 साल की रोज नेपोलिटैनो के साथ ऐसा करने लगा. जून से अब तक उसने करीब 6 बार उससे मुलाकात की।

नई दिल्ली। फ्लोरिडा में एक वकील जेल में कैदियों संग संबंध बना पॉर्न वीडियो बना अपना बिजनेस चमका रहा था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक एंड्रू स्पार्क नामक यह आरोपी "गर्ल इन जेल" (Girls in Jail) नाम से पॉर्न सीरीज बना रहा था। बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार किया तब भी यह कपड़े उतारे हुए था। दरअसल, फ्लोरिडा की पुलिस के मुताबिक, 55 साल का अटॉर्नी एंड्रू स्पार्क रोज नेपोलिटैनो से मिलता था जो उसकी क्लाइंट नहीं थी। मामला पिनेलैस काउंटी जेल का है। वकील जेल के अटॉर्नी-क्लाइंट मीटिंग रूम में ऐसा करता था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका में यह जेल के अंदर एक ऐसा रूम होता है जहां वकील क्लाइंट से प्राइवेसी के साथ बात कर सकता है। जिस रूम में यह घटना होती थी, उसमें ऑडियो-वीडियो कैमरा नहीं लगा था। एक छोटी सी खिड़की कमरे में थी, जिसे आसानी से ब्लॉक किया जा सकता था। वकील अपने आईपैड पर सेक्स वीडियो रिकॉर्ड करता था। अटॉर्नी को जेल में आईपैड ले जाने के लिए खास इजाजत दी जाती है। आरोप के मुताबिक, उसने 25 साल की शौना बोसेली को 30 से 40 डॉलर रुपये के बदले वीडियो रिकॉर्ड करने का ऑफर दिया था। लेकिन बोसेली ने इनकार कर दिया तो वह 28 साल की रोज नेपोलिटैनो के साथ ऐसा करने लगा. जून से अब तक उसने करीब 6 बार उससे मुलाकात की।