बिहार में पोस्टर वॉर हुआ तेज: नीतीश को ‘कुर्सी का लाल’ और लालू यादव को ‘जनता का सारथी’ बताया

bihar
बिहार में पोस्टर वॉर हुआ तेज: नीतीश को 'कुर्सी का लाल' और लालू यादव को 'जनता का सारथी' बताया

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव करीब आते ही पोस्टर वॉर तेज हो गया है। लालू यादव की आरजेडी और नीतीश कुमार की जेडीयू के बीच पोस्टर वॉर जारी है। आरजेडी ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर पोस्टर वॉर किया है। आरजेडी की तरफ से लगाए गए पोस्टर में सीएम नीतीश कुमार को ‘कुर्सी का लाल’ और लालू यादव को ‘जनता का सारथी’ बताया गया है।

The Poster War Intensified Before The Assembly Elections In Bihar :

इसके साथ ही एक अन्य पोस्टर में नीतीश कुमार की फोटो के साथ लिखा है कि ‘जनता से छल’ जबकि लालू यादव की फोटो के साथ लिखा है ‘जनता ही भगवान’। गौरतलब है कि इस वर्ष बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसको लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों सक्रिय हो गए हैं। इन सबके बीच पटना की सड़कों पर पोस्टर वॉर शुरू हो गया है।

सड़कें विपक्ष और पक्ष की तरफ से लगाए गए पोस्टर से पटी पड़ी हैं। इनके जरिए क्रिएटिविटी के साथ एक-दूसरे पर तंज कसा जा रहा है। वहीं, कांग्रेस ने भी पोस्टर लगाए हैं। पोस्टर में वर्ष 2020 के जरिए ‘ट्वेंटी-20 क्रिकेट’ का उदाहरण देकर नीतीश पर तंज कसा गया है। कांग्रेस के इस पोस्टर में लिखा है कि ‘साल 2020…बात 2020…चुनावी साल…नो टेस्ट मैच’।

इससे साफ है कि कांग्रेस नतीश सरकार को चुनौती दे रही है। वहीं, इन सबके बीच जेडीयू ने भी विपक्ष पर करारा हमला किया है। पोस्टर के जरिए लालू राज के दौरान ‘कराहता बिहार’ और अब ‘संवरता बिहार’ के जरिए विपक्ष को घेरने की कोशिश थी।

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव करीब आते ही पोस्टर वॉर तेज हो गया है। लालू यादव की आरजेडी और नीतीश कुमार की जेडीयू के बीच पोस्टर वॉर जारी है। आरजेडी ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर पोस्टर वॉर किया है। आरजेडी की तरफ से लगाए गए पोस्टर में सीएम नीतीश कुमार को 'कुर्सी का लाल' और लालू यादव को 'जनता का सारथी' बताया गया है। इसके साथ ही एक अन्य पोस्टर में नीतीश कुमार की फोटो के साथ लिखा है कि 'जनता से छल' जबकि लालू यादव की फोटो के साथ लिखा है 'जनता ही भगवान'। गौरतलब है कि इस वर्ष बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसको लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों सक्रिय हो गए हैं। इन सबके बीच पटना की सड़कों पर पोस्टर वॉर शुरू हो गया है। सड़कें विपक्ष और पक्ष की तरफ से लगाए गए पोस्टर से पटी पड़ी हैं। इनके जरिए क्रिएटिविटी के साथ एक-दूसरे पर तंज कसा जा रहा है। वहीं, कांग्रेस ने भी पोस्टर लगाए हैं। पोस्टर में वर्ष 2020 के जरिए 'ट्वेंटी-20 क्रिकेट' का उदाहरण देकर नीतीश पर तंज कसा गया है। कांग्रेस के इस पोस्टर में लिखा है कि 'साल 2020...बात 2020...चुनावी साल...नो टेस्ट मैच'। इससे साफ है कि कांग्रेस नतीश सरकार को चुनौती दे रही है। वहीं, इन सबके बीच जेडीयू ने भी विपक्ष पर करारा हमला किया है। पोस्टर के जरिए लालू राज के दौरान 'कराहता बिहार' और अब 'संवरता बिहार' के जरिए विपक्ष को घेरने की कोशिश थी।