1. हिन्दी समाचार
  2. प्यार की ताकत ने तोड़ दी बंदिशें, गुजरात से पैदल चलकर प्रेमिका से मिलने सैकड़ों मील दूर पहुंच गया बनारस

प्यार की ताकत ने तोड़ दी बंदिशें, गुजरात से पैदल चलकर प्रेमिका से मिलने सैकड़ों मील दूर पहुंच गया बनारस

The Power Of Love Broke The Restrictions Walking From Gujarat To Meet Girlfriend Reached Hundreds Of Mile

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

वाराणसी: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन जारी है। यातायात सेवाओं पर रोक के साथ ही ज्यादातर व्यवसायिक प्रतिष्ठान भी बंद हैं। इन सब के बीच यूपी के वाराणसी में एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी को हैरान कर दिया। यहां गुजरात के एक लड़के की दोस्ती चार महीने पहले मिस कॉल के जरिए बनारस की एक लड़की से हो गयी। बातचीत का सिलसिला दोस्ती और फिर प्यार में बदल गया। दोनों एक दूसरे से मिलने को बेचैन हो उठे। लेकिन देश में चल रहे लॉकडाउन की बंदिशें उनके आड़े आ रही थी। लेकिन कहते हैं कि प्यार कभी किसी सीमा में बांधा नहीं जा सका है। प्रेमिका के बुलावे पर प्रेमी गुजरात के अहमदाबाद से पैदल ही चलते हुए वाराणसी पहुंच गया।

पढ़ें :- फिल्म तेरे नाम की यह अभिनेत्री 41 साल की उम्र में दिखती है बेहद खूबसूरत

अहमदाबाद में रहने वाले एक युवक ने कहीं फोन किया तो गलती से नम्बर वाराणसी के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के सरधना की रहने वाली लडकी को लग गया। उसने फोन उठाया तब गलत नम्बर लगने का अहसास हुआ। लेकिन वो रांग नम्बर का फोन काल दोनों के बीच में प्यार की बीज बो गया था। उसके बाद दोनों अक्सर फोन पर बात करने लगे। धीरे-धीरे ये बात का सिलसिला प्यार में बदल गया। दोनों एक दूसरे से मिलने को बेचैन हो उठे। डेट फिक्स हुई तो लॉकडाउन शुरू हो गया। लेकिन प्रेमी पर इश्क का ऐसा जूनून चढ़ा कि वह यातायात सेवाओं के बंद होने के बाद भी पैदल ही अपनी प्रेमिका से मिलने चल पड़ा। चलते-चलते उसके पैरों में छाले पड़ गए, उसकी हालत खराब हो गई लेकिन प्यार का ऐसा जूनून था कि आख़िरकार वह पैदल ही वाराणसी पहुंच गया।

प्रेमिका को किया फोन तो हो गई हैरान
प्रेमी ने वाराणसी पहुंचने के बाद प्रेमिका को फोन किया तो वह भी हैरान रह गई। पहले तो उसे यकीन नही हुआ लेकिन जब प्रेमी ने उसे अपना लोकेशन बताया तो उसे यकीन हो गया। अब वह भी मिलने को बेकरार हो उठी। दोनों की मुलाकात वाराणसी के डाफ़ी टोल प्लाजा पर मिले ।उसके बाद दोनों वहां बैठ कर बातें करने लगे .इधर जब लड़की काफी देर तक घर नही पहुंची तब उसके घर वालों ने थाने में इसकी शिकायत की।

पुलिस ने मोबाईल लोकेशन से पकड़ा
लड़की के घर वालों की शिकायत पर एक्टिव हुई पुलिस ने तुरंत लड़की के मोबाईल की लोकेशन निकाली तो वह डाफी टोलप्लाजा के पास आई। पुलिस बिना देर किए डाफी टोल प्लाजा के पास पहुंची तो लड़की व उसका प्रेमी दोनों बात करते हुए मिल गए। पुलिस ने जब प्रेमी से उसके बारे में पूंछा तो उसकी कहानी सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए। उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए अहमदाबाद से पैदल आ रहा है। पुलिस ने फिलहाल लड़की को उसके घर वालों के सुपुर्द करते हुए युवक का स्वास्थ्य परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार स्वास्थ्य सम्बंधी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद लड़के को घर भेज दिया जाएगा।

पढ़ें :- शास्त्रों के अनुसार मृत्यु के समय हर व्यक्ति के साथ होती है ये 10 बातें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...