1. हिन्दी समाचार
  2. फिल्म ‘सांड की आंख’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, शूटर्स दादी के ज़िंदगी का दिखा सफर

फिल्म ‘सांड की आंख’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, शूटर्स दादी के ज़िंदगी का दिखा सफर

The Powerful Trailer Of The Film Sand Ki Aankh Was Released The Journey Of The Life Of The Shooters Grandmother

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। लंबे समय से चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ का आखिरकार दमदार ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में तापसी और भूमि ने चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर का किरदार निभाया है। फिल्ममेकर एक्टर प्रकाश झा और ‘मुक्काबाज’ फेम विनीत कुमार सिंह भी फिल्म में लीड रोल में नज़र आएं हैं।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली के दौरान अगर छूटी है आपकी ट्रेन तो रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, जानिए...

फिल्म ‘सांड की आंख’ के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि शुरूआत प्रकाश झा के दमदार डायलॉग से होती है। हाथ में दोनाली बंदूक थामे अभिनेता कहते हैं, ‘मजाक ना है। यह मर्दों का गहना है और मर्दों के हाथ ही अच्छी लगे।’ इस फिल्म में चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के ‘शूटर्स दादी’ बनने के सफर को दिखाया जाएगा कि कैसे समाज और अपने परिवार की दुश्वारियों का शिकार हुईं ‘शूटर्स दादी’ इस मुकाम तक पहुंचीं हैं।

फिल्म ‘सांड की आंख’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मेकर्स ने मुंबई में एक इवेंट रखा था। जहां दादी प्रकाशी तोमर, तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर, फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी सहित कई लोगों की मौजूद रहें। चोट लगने की वजह से दादी चंद्रो तोमर मुंबई नहीं जा पाईं। उन्होंने इस मौके पर ट्वीट कर कहा, “चोट लगी होने के कारण मुंबई नहीं जा पायी पर आशीर्वाद सबके साथ है। काम बणेगा। यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। वहीं, अक्टूबर के पहले हफ्ते से तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर कई राज्यों में फिल्म का प्रमोशन करेंगी। कुछ इवेंट्स में ‘शूटर्स दादी’ भी हिस्सा लेंगी।

पढ़ें :- होटल में एंट्री लेने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को करना होगा ये जरूरी काम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...