1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. LPG Gas Cylinder के दाम ने फिर छूए आसमान, घरेलू सिलेंडर पर हुआ इतना इजाफा

LPG Gas Cylinder के दाम ने फिर छूए आसमान, घरेलू सिलेंडर पर हुआ इतना इजाफा

आम आदमी की कमर तोड़ने के लिए महंगाई रूप बादल-बादल कर सामने आती जा रही है। दरअसल, अब घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत में एक बार फिर इजाफा हुआ। 1 सितंबर से बिना सब्सिडी वाले घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत में सरकार ने 25 रुपए का इजाफा कर दिया है

By आराधना शर्मा 
Updated Date

LPG Gas Cylinder: आम आदमी की कमर तोड़ने के लिए महंगाई रूप बादल-बादल कर सामने आती जा रही है। दरअसल, अब घरेलू गैस सिलेंडर (Domestic gas cylinder) की कीमत में एक बार फिर इजाफा हुआ। 1 सितंबर से बिना सब्सिडी (subsidy)वाले घरेलू गैस सिलेंडर (Domestic gas cylinder) की कीमत में सरकार ने 25 रुपए का इजाफा कर दिया है, वहीं दूसरी तरफ कमर्शियल सिलेंडर (commercial cylinder) की कीमत में 75 रुपए की बढ़ोतरी हुई है।

पढ़ें :- LPG Gas Cylinder में लगा महंगाई का तड़का, जानिए अपने शहर में गैस के रेट?
Jai Ho India App Panchang

आपको बता दें, पहले पेट्रोलियम कंपनियों (petroleum companies) ने 18 अगस्त को गैस सिलेंडर (LPG Gas Cylinder) की कीमतों में 25 रुपए का इजाफा किया गया था। दिल्ली में अब 14.2 किलोग्राम के गैर-सब्सिडी (non subsidized) वाले एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 25 रुपए का इजाफा हुआ है। इस बढ़ोतरी के बाद अब दिल्ली में 14.2 किलोग्राम के एलपीजी सिलेंडर (LPG Gas Cylinder) का दाम बढ़कर 884.50 रुपए हो गया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...