1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. विरोधी कहते हैं आतंकवाद मुद्दा नहीं, लेकिन आतंक की फैक्ट्रियां पड़ोस में ही चल रहीं : नरेन्द्र मोदी

विरोधी कहते हैं आतंकवाद मुद्दा नहीं, लेकिन आतंक की फैक्ट्रियां पड़ोस में ही चल रहीं : नरेन्द्र मोदी

By शिव मौर्या 
Updated Date

दरभंगा। लोकसभा चुनाव क तीन चरणों के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र की ताबड़तोड़ रैलियां जारी हैं। वाराणसी में रोड शो से पहले वह दरभंगा चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान वह विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विपक्ष कहता है कि आतंकवाद कोई मुद्दा नहीं हैं लेकिन हमारे पड़ोस में ही आतंक की फैक्ट्रियां चल रही हैं।

उन्होंने कहा कि जिस आतंकवाद ने श्रीलंका में 350 से ज्यादा जाने लें लीं क्या यह मुद्दा नहीं है? विरोधियों पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि महामिलावटी आतंकवाद को मुद्दा मानते ही नहीं हैं।  चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि महामिलावट करने वालों के लिए देश की सुरक्षा कोई मुद्दा नहीं हैं। लेकिन यह नया भारत है, जो घर में घुसकर मारेगा।

उन्होंने कहा तीसरे चरण के मतदान के बाद जो महामिलावटी गला फाड़कर एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे थे, वो अचानक गायब हो गए हैं। जो पाकिस्तान का पक्ष ले रहे थे, वो अब मोदी और ईवीएम को गाली देने लगे हैं। ये लोग जनता की नब्ज नहीं समझ पाए, इसलिए जनता ने तीन चरण के मतददान में इन्हें ठीक से समझा दिया है।

पीएम मोदी ने रैली में आई जनता से कहा कि जिन लोगों को भारत माता की जय बोलने में समस्या है उनकी जमानत जब्त हो जाएगी। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पहले भी गरीबों के घर बिजली पहुंच सकती थी लेकिन यह अपने कुनबे का भला करने में जुटे थे।

उस दौरान कोई फार्म हाउस बना रहा था, कोई शॉपिंग मॉल बनवा रहा था, कोई रेलवे टेंडर में खा रहा था, कोई हेलीकॉप्टर में दलाली खा रहा था। उन्होंने कहा था कि हमने दावा किया था कि सौभाग्य योजना के तहत लोगों के घर में बिजली पहुंचेंगी, जो पूरा हुआ। इसके साथ ही अन्य विपक्षियों पार्टी पर पीएम मोदी जमकर बरसे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...